Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीजीपी आवास के पास सरकारी इमारत का छज्जा गिरा, कई लोग फंसे

Balcony Fell

Balcony Fell

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के डालीबाग स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस के पास सरकारी इमारत का छज्जा गिर (Balcony Fell) गया। हादसे में कई लोग दबे होने की आशंका है। सूचना पाकर प्रशासन और बचाव की टीमों ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार मौके पर पहुंचे।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना हजरतगंज के डालीबाग के ड्राइवर कॉलोनी की है। लगातार हो रही बारिश से दूसरी मंजिल के कमरा नंबर-12 का छज्जा (Balcony Fell) अचानक भरभरा कर ढह गया। अचानक हुए इस हादसे से वहां हड़कंप मच गया।। सूचना पाकर प्रशासन और राहत बचाव की टीम पहुंचकर रेस्क्यू में जुट गई।

खबर लिखे जाने टीम ने अब तक चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है, शेष कई लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे होने की खबर है। हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से इमारत में फंसे लोगों को निकालते हुए राहत कार्य किया जा रहा है।

हादसे की जानकारी पर जिलाधिकारी एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस महानिदेशक आरके विश्वकर्मा ने बताया कि, तिलक मार्ग के पीछे सरकारी पुराने आवास हैं। वहां पर एक भवन का छज्जा (Balcony Fell) गिरा है जिसके चलते कुछ लोग फंस गए हैं। चार लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मामले का संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार मौके पर पहुंचे।

Exit mobile version