Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिलीप कुमार के स्वास्थ्य में आया सुधार, सोशल मीडिया पर छाई उनकी तस्वीर

Dilip Kumar's health improved, his picture on social media

Dilip Kumar's health improved, his picture on social media

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार इन दिनों अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे बीते रविवार को उनकी सेहत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के बाद से फैंस और शुभचिंतक लगातार उनके लिए चिंता कर रहे हैं। वहीं, अभिनेता की पत्नी सायरा बानो ने लोगों से खास अपील अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें और जल्द दिलीप साहब डिस्चार्ज हो सकते हैं।

अब हाल ही में सायरा बानो ने दिलीप साहब कुमार की सेहत का अपडेट दिया है। सोमवार की शाम को सायरा ने अपने पति के ट्विटर हैंडल से दो अलग-अलग पोस्ट साझा किये है, जिसमें से पहले पोस्ट में दिलीप-सायरा साथ में नजर आ रहे है। बता दें, सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ अस्पताल से एक तस्वीर साझा की जिस पर 5.51 बजे का समय अंकित है। इस तस्वीर में दिलीप कुमार बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने आंखें मूंदी हुई हैं और सायरा उनकी ओर देख रही हैं। इसमें गौर करने वाली बात ये है कि दिलीप कुमार ऑक्सीजन सपोर्ट पर नहीं हैं।

शारिब हाश्मी अपने किरदार को लेकर बोले, मुझे साइड किक नहीं किया गया

वहीं, उनकी दूसरी पोस्ट में शेयर करते हुए लिखा है पिछले दिनों से मेरे प्यारे पति युसूफ खान की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मैं आप सबका धन्यवाद करना चाहती हूं, जो उनके लिए दुआ कर रहे हैं और अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हम सबके दिलीप कुमार की सेहत अब स्थिर है। डॉक्टर्स ने कहा है कि जल्द साहब को जल्दी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। मैं आपसे गुज़ारिश करती हूं कि अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने के लिए कह रही हूं, वहीं मैं ऊपर वाले से दुआ करूंगी कि इस पैनडेमिक में आप सबको सेहतमंद रखें।

 

 

 

Exit mobile version