Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पॉपस्टार रिहाना के ट्वीट से खुश हुए दिलजीत दोसांझ, इस अंदाज में कहा धन्यवाद

Diljit Dosanjh-Rihanna

Diljit Dosanjh-Rihanna

अमेरिकी पॉपस्टार रिहाना की ओर से किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए जाने पर पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने खुशी जताई है। दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रिहाना की तस्वीर लगाई है। हालांकि उन्होंने इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन मंगलवार को रिहाना के ट्वीट के बाद ऐसा करने से साफ है कि उन्होंने रिहाना को धन्यवाद देते हुए यह तस्वीर लगाई है।

दिलजीत दोसांझ ने जो तस्वीर शेयर की है, वह रिहाना के पॉप्युलर सॉन्ग ‘Run This Town’ की है। दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसान आंदोलन का मुखरता से समर्थन करते रहे हैं।

रिहाना के ट्वीट के बाद हंसल मेहता, स्वरा भास्कर समेत कई सितारों ने कॉमेंट किया था। हालांकि कंगना रनौत ने रिहाना को ट्वीट करने पर मूर्ख करार दे दिया था। कंगना ने रिहाना के ट्वीट पर लिखा था, ‘कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं।

नजमा आपी ने कंगना पर कसा तंज, बोली- बेचारी एक्ट्रेस किस-किस को रिप्लाई करेगी

जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।’ दरअसल रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर सीएनएन की एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?’

दिलजीत दोसांझ पिछले दिनों दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में भी गए थे। यही नहीं दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन के लिए एक करोड़ रुपये डोनेट करने का ऐलान भी किया था। दिलजीत ने सरकार से मांग करते हुए कहा था, ‘हमारी केंद्र सरकार से एक ही मांग है कि किसानों की डिमांड्स पर ध्यान दे।

बिग बॉस के पापुलर प्रतियोगी ओम स्वामी का निधन, आवास पर ली अंतिम सांस

यहां हर कोई शांतिपूर्ण ढंग से बैठा है और पूरा देश किसानों के साथ है।’ बता दें कि दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच भी किसान आंदोलन को लेकर तीखी बहस हो चुकी है। नवंबर के आखिरी सप्ताह से शुरू हुआ दोनों का वाकयुद्ध एक बार फिर से पिछले दिनों उभर गया था।

Exit mobile version