Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसानों के पिज्जा लंगर पर तंज कसने वालों को दिलजीत दोसांझ का जवाब

नई दिल्ली| कृषि कानूनों के खिलाफ जारी प्रदर्शन में किसानों के पिज्जा लंगर पर निशाना साधने वाले लोगों पर ऐक्टर दिलजीत दोसांझ ने तीखी टिप्पणी की है। पंजाबी स्टार ने ऐसे लोगों की निंदा करते हुए कहा है कि आज ये लोग किसानों के पिज्जा खाने पर तंज कस रहे हैं, लेकिन उनके जहर खाकर मरने पर कभी चिंता नहीं जताई।

दिलजीत ने कहा कि यह विडंबना ही है कि उनके आत्महत्या करने से ज्यादा हेडलाइंस उनके पिज्जा खाने पर बन रही हैं। दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर लिखा, ‘किसानों का जहर खाना कभी चिंता का कारण नहीं बना, लेकिन उनका पिज्जा खाना न्यूज बन रहा है।’

तुर्की में आज भी लोकप्रिय हैं शोमैन राजकपूर, देखें, ‘आवारा हूं’ गाने पर शादी का डांस

दिलजीत दोसांझ उन सितारों में से हैं, जिन्होंने खुलकर किसान आंदोलन का समर्थन किया है। वह किसानों के मूवमेंट की शुरुआत से ही इसका समर्थन कर रहे हैं। वह लगातार किसानों के आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करते रहते हैं। यही नहीं इस मसले पर उनकी ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से भी ट्विटर पर ही तीखी बहस हो चुकी है। दरअसल दोनों के बीच बहस उस वक्त शुरू हुई थी, जब कंगना रनौत की एक पोस्ट के खिलाफ टिप्पणी करते हुए दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट किया था। इसके बाद कंगना रनौत ने उन पर तीखा हमला बोला था। दोनों के बीच बहस यहां तक पहुंच गई थी कि कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर का पालतू तक कह दिया था।

दरअसल कंगना रनौत ने पंजाब के बठिंडा की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की दादी बताते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपनी गलती को समझते हुए जल्दी ही ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक विवाद काफी बढ़ चुका था। इस ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने लिखा था कि वह कुछ भी लिखकर गलत सूचनाएं फैला रही हैं।

Exit mobile version