Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रदेश में विकास की जगह लोगों को बहका रही भाजपा: डिंपल यादव

Dimple Yadav

Dimple Yadav

कानपुर। नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन से एक दिन पहले सपा सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने भी कानपुर में डेरा डाला। चुनाव प्रचार कर पार्टी के महापौर उम्मीदवार के साथ पार्षदों उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से मतदान करने की अपील की। साथ ही कहा कि भाजपा सिर्फ लोगों को बहका रही है, कभी किसी मुद्दे पर तो कभी किसी मुद्दे पर उनको विकास से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन अब प्रदेश की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व मैनपुर सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) सोमवार को मछली शहर विधायक रागिनी सोनकर के साथ कानपुर पहुंची। उन्होंने पार्टी के महापौर उम्मीदवार वंदना वाजपेयी के साथ किदवई नगर स्थित हनुमान मंदिर पहुंची। मंदिर में दर्शन करने के साथ ही आरती की। पूजा-अर्चना के बाद सपा की महापौर प्रत्याशी वंदना के समर्थन में रोड शो की शुरूआत की।

इस मौके पर सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में सपा की जीत होगी, जनता हमारे साथ हैं। सही मायने में प्रदेश का विकास सपा ही कर सकती है। अब जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाली। भाजपा से परेशान होकर यूपी की जनता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यकाल को याद कर रहे हैं। वहीं, किदवई नगर से बाबूपुरवा, साइट नंबर एक, सोट वाले मंदिर, जूही, गोपाल तिराहा, पापुलर धर्म, निरंकारी चौराहा, गोविंद नगर व बर्रा समेत कई क्षेत्र में डिंपल का चुनावी रथ घूमा।

हाउस टैक्स ले रही है सरकार, जनता को नहीं मिल रही सुविधाएं: अखिलेश यादव

डिंपल ने कहा कि इस बार यूपी में सिर्फ साइकिल चलेगी, क्योंकि सपा ही प्रदेश का विकास कर सकती है। इस दौरान डिंपल ने कानपुर की महिलाओं से एकजुट होकर नगर निकाय चुनाव में सपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की और महिला व बेटियों से सुरक्षा का वादा किया।

Exit mobile version