Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस्तीफे प्रकरण में दिनेश खटीक का यू टर्न, बोले- नाराजगी सिर्फ अफसरों से

dinesh khatik

dinesh khatik

लखनऊ। राज्य के जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) ने इस्तीफा प्रकरण में अब यू टर्न लिया है। राज्य में दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा तेज थी और इसके कारण सियासी माहौल गर्माया था।

बताया जा रहा है कि दिनेश खटीक ने इस्तीफा नहीं दिया है और आज वह अपनी बात मीडिया के सामने रखेंगे। दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) ने कहा है कि उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों से है और उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ईमानदार हैं लेकिन कुछ अधिकारियों के व्यवहार के कारण उन्होंने ये कदम उठाया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) ने दिल्ली में पार्टी नेताओं से मुलाकात की और इसके बाद उनकी मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत हुई। खटीक ने कहा कि वह जनता से चुनकर आए हैं और उन्हें सम्मान चाहिए। राज्य में अधिकारी कुछ नहीं दे सकते और जो जानकारी मांगी है वह भी नहीं देते हैं। राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने कहा कि आज वह मीडिया से रूबरू होंगे और अपनी बात रखेंगे।

राज्यमंत्री के बाद अब विधायक ने फोड़ा लेटर बम, कहा- अधिकारी फोन नहीं उठाते

दरअसल योगी सरकार में जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) के इस्तीफे की खबर से राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज हो गई थी। दिनेश खटीक ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपना इस्तीफा भेजा था और इसके साथ ही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात कर उन्हें भी इसकी प्रति दी थी। लेकिन इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र बुधवार दोपहर को वायरल हो गया और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने यह इस्तीफा मुख्यमंत्री को भेजा।

योगी के मंत्री ने अमित शाह को भेजा इस्तीफा, लगाए ये गंभीर आरोप

बताया जा रहा है कि दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) राज्य के अफसरों से नाराज हैं। उनका आरोप है कि अफसर उनकी नहीं सुनते हैं। दिनेश खटीक ने पत्र में अधिकारियों द्वारा सुनवाई न करने, तबादले और दलित होने के कारण उनकी अनदेखी का आरोप लगाया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दिनेश खटीक प्रेशर पॉलिटिक्स के तहत इस्तीफा दिया।

Exit mobile version