उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा- BJP तो राम को मानती है, रावण का तो अंत हुआ था 

रावणरावण
रामपुर। यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रामपुर पहुँचे, जो कि रामपुर ज़िले के प्रभारी भी है। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर उन्हें संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया और 2019 चुनाव के लिये पूर्ण रूप से तैयार रहने को कहा। उनसे बात कर उनकी समस्याओं को भी सुना, इसके अलावा डिप्टी सीएम ने विकास भवन में ज़िले के अफसरान के साथ मीटिंग कर ज़िले के हालात और काम की हक़ीक़त भी जानी और ज़रूरी निर्देश भी दिये। वहीं मीडिया से भी कई मुद्दों पर बात की। चंद्र शेखर उर्फ़ रावण पर दिनेश शर्मा का बयान बीजेपी राम को मानने वाली पार्टी रावण का तो अंत हुआ।

रावण की रिहाई के बाद कि जा रही बयानबाज़ी पर कहा कि…

चंद्र शेखर उर्फ़ रावण पर दिनेश शर्मा का बयान बीजेपी राम को मानने वाली पार्टी रावण का तो अंत हुआ। मोदी जी के विरोधियों से चाहने वालो की संख्या ज़्यादा, यूपी में 74 से ज़्यादा सीट आएगी।

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि किसानो की दिक्कतें दूर करने के निर्देश दिए है। पीएम आवास योजना में अच्छा कार्य हुआ है। नकल विहीन परिक्षा हो इस लिये कमेटी बनाई है। सीसीटीवी कैमरा लगेगा रेकॉर्डिंग होगी। इन्वर्टर ओर जनरेटर ज़रूर होगा। 200 मीटर से प्रबंधन करीब नही आएगा। उन्होंने कहा कि खनन माफियाओं पर सख्त कार्यवाही होगी। ओडीएफ में रामपुर अच्छा कर रहा है। विपक्ष के दल जाती सम्प्रदाय के विभाजन की ओर चल रहे है।

पढ़ें:- रावण की रिहाई पर आज़म खान बोले- वह समाज के अधिकारों की कर रहे थे मांग

चंद्रशेखर रावण की बीजेपी को चुनोती पर कहा कि बीजेपी राम को मानने वाली हुए रावण का तो अंत हुआ है। इनकी ये नह मालूम मोदी को चाहने वालो की संख्या ज़्यादा हुआ। और बड़े नेतृत्व से जीतेंगे। यूपी में 74 से ज़्यादा सीट आएगी। महागठबंधन पर बोले कि महागठबंधन को अपने ही सहयोगियों से चुनोती है। बीजेपी की इनसे कोई चुनोती नही है।
loading...

You may also like

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर लगाए यौनशोषण का आरोप

मुंबई। ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता