Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्देशक प्रशांत नील फिल्म के लिए प्रभास के बालों पर खर्च कर रहे हैं लाखो रूपए

Director Prashant Neel is spending lakhs rupees on Prabhas's hair for film

Director Prashant Neel is spending lakhs rupees on Prabhas's hair for film

बड़े पर्दे की सबसे पॉपुलर फिल्म केजीएफ (KGF) से मशहूर हुए निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) की अगली फिल्म सालार (Salaar) को लेकर खासा बज बना हुआ है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में इस बार निर्देशक प्रशांत नील साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को लेकर धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल वे फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट तमिल ब्यूटी श्रुति हासन ( Shruti Haasan) नजर आने वाली हैं। फिल्म के दमदार पोस्टर्स पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है जो फैंस को हैरान कर  देगी। सुनने में आया है कि इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के लुक्स पर निर्माता-निर्देशक खूब मेहनत करने वाले हैं।

इतना ही नहीं, फिल्म में प्रभास के लुक के लिए एक जबरदस्त हेयर स्टाइल करवाने वाले हैं। जिसके लिए निर्माता सुपरस्टार प्रभास के सिर्फ बालों पर ही 4 लाख रुपये खर्च कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इसकी जिम्मेदारी निर्माताओं ने एक नामी बॉलीवुड हेयरस्टाइलिस्ट को सौंपी है। जो सुपरस्टार प्रभास का मेकओवर करेगा। ये नामी हेयरस्टाइलिस्ट कौन है इसे लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

‘इंडियन आइडल 12’ के जज रह चुके सलीम मर्चेंट बोलेे, हाँ हमें…

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरआरआर के बाद बॉलीवुड के नामी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम को सालार के निर्माता ये काम सौंप सकते हैं। बता दें कि हाल ही में आलिम हकीम ने साउथ सुपरस्टार राम चरण के हेयरलुक में बदलाव किए थे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इससे पहले भी आलिम हकीम कई बड़े सितारों के लुक में बदलाव कर चुके हैं।

Exit mobile version