Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर साझा की अपने नए गाने की बीटीएस तस्वीरें

Disha Patani shared BTS pictures of her new song on social media

Disha Patani shared BTS pictures of her new song on social media

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म राधे को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का चौथा गाना रिलीज़ हो गया है। जो धूम मचा रहा है। गाने रिलीज़ होने के बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज हुए सॉन्ग जूम जूम की बीटीएस तस्वीरें और बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं। इस बूमरैंग वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेकअप आर्टिस्ट उनके बालों को ठीक करती नजर आ रही हैं।

साथ ही वे वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वो प्रिंटेड ड्रेस में डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और बूमरैंग वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फोटोज वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सॉन्ग जूम जूम के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और इसको साजिद खान और यूलिया वंतूर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। इससे पहले फिल्म के टाइटल टैक राधे, दिल दे दिया और सीटी मार को रिलीज किया गया है।

कोरोना महामारी में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने याद किये पुराने दिन, शेयर की तस्वीरें

फिल्म के गानों को म्यूजिक देवी श्रीप्रसाद, साजिद खान और हिमेश रेशमिया ने दिया है। फिल्म के रिलीज हुए सभी सॉन्ग को सलमान खान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

 

Exit mobile version