Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिशा पटानी टाइगर को विश करते हुए बोली-हैप्पी बर्थडे बेस्ट फ्रेंड

Disha Patani

Disha Patani

मुंबई| दिशा ( Disha ) ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे बेस्ट फ्रेंड को हैप्पी बर्थडे। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) आज (2 मार्च) अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस खास दिन पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बर्थडे विश करके शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं टाइगर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Rumored girlfriend Disha Patani) ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें विश किया है। लेकिन दिशा ने अपने पोस्ट के जरिए टाइगर को बेस्ट फ्रेंड कह कर सबको शॉक कर दिया।\

दिशा पटानी ने समुंदर के पानी में लगाई आग, चन्द घंटो में मिले लाखों लाइक्स

दिशा ( Disha ) ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे बेस्ट फ्रेंड को हैप्पी बर्थडे। अपने हार्ड वर्क और ब्युटीफुल सोल से हम जैसे मिलियन लोगों को इंस्पायर करने के लिए थैंक्यू। तुम खूबसूरत हो।” इस वीडियो में टाइगर का शर्टलेस और मस्कुलर अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में बर्थडे सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

टाइगर श्रॉफ के नए गाने ‘कैसनोवा’ पर जमकर थिरकी दिशा पटानी, वीडियो हुआ वायरल

दिशा ( Disha ) के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। जहां टाइगर की बहन और दिशा की सबसे अच्छी दोस्त आयशा श्रॉफ ने हार्ट वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया। वहीं टाइगर की मां ने भी इस पर खूब प्यार भरसाया। फैन्स ने कमेंट कर लिखा, “फ्रेंडजोन्ड !!!!” दूसरे यूजर ने लिखा, “बेस्ट फ्रेंड्स?” वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेस्ट फ्रेंड या बॉयफ्रेंड?”

दिशा पटानी ने जसप्रीत बुमराह को बताया था भारत का सबसे बड़ा मैच विनर

दिशा ( Disha ) और टाइगर (tiger) की रिलेशनशिप में होने की अफवाह तब से आई है जब से दोनों ने 2016 में ‘बेफिक्रा’ के म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की थी। दोनों अक्सर लंच डेट और यहां तक ​​कि एक साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं। कृष्णा, टाइगर और दिशा के बहुत क्लोज हैं। पिछले साल दिशा को टाइगर और कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरीज पर दोनों भाई-बहनों के साथ अपने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की थीं। इसके अलावा टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी एक स्वीट नोट के साथ दिशा को बर्थडे विश किया था।

Exit mobile version