Main Sliderख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की मां को भेजा गुलाब, तो यूजर्स ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। वैलेंटाइंस डे के मौके दिशा पाटनी की खूब चर्चा हो रही है। अगर आप सोच रहे हैं कि इस चर्चा के पीछे दिशा की कोई फोटो या उनका रिलेशनशीप है तो एकदम गलत सोच रहे हैं। क्योंकि आज दिशा अपने एक गिफ्ट की वजह से खबरों में छा गई हैं।

दरअसल, दिशा पाटनी ने आज वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के लिए एक खास गिफ्ट भेजा है। गिफ्ट में दिशा ने टाइग की मां को गुलाब के फूल और टेडी बीयर दिया है। जिसकी तस्वीर जिसकी तस्वीर आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मेरे जुड़वा साथी की तरफ से क्यूट वैंलेटाइन.. थैक्यू दिप्शू।’

दिशा ने यह गिफ्ट टाइगर न भेजकर उनकी मां को भेजा है। ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत ही खल रहा है। हालांकि कोई दिशा की इस बात को लेकर तारीफ कर रहा है तो कोई इसे लेकर उन्हें ट्रोल कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है कही पे निगाहें कही पे निशाना। वहीं एक और यूजर ने लिखा -ये गुलाब मां के बहाने टाइगर के लिए है।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि सभी जानते हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इनता ही नहीं टाइगर के पिता जैकी भी इनके रिलेशनशीप को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं और कहा है ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और डेट करते हैं तो अच्छा ही है। इतना नहीं आपको ये भी बता दें कि  दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों शेयर उनके एक वर्कआउट वीडियो पर आयशा श्रॉफ ही नहीं बल्कि टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया था।

loading...
Tags