Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिशा सालियान से हुआ था दुष्कर्म, चश्मदीद के दावे से मचा हड़कंप

Disha Salian

दिशा सालियन

नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान की मौत पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

बीजेपी नीतेश राणे कहा कि रोहन राय मलाड पश्चिम के जनकल्याण नगर के एक अपार्टमेंट में रहता है। इसी अपार्टमेंट में 8 जून को हुई पार्टी के दौरान दिशा सालयान की मौत हुई है। खबरों की मानें तो 24 मार्च को जब कोरोना को लेकर लॉकडाउन लगा तो दिशा अपने माता-पिता का फ्लैट छोड़ कर रोहन के घर चली गयी थी।

बीजेपी नीतेश राणे कहा कि इस केस में कई बार जांच अधिकारी बदले गए। दिशा का पोस्टमार्टम 11 जून को हुआ जबकि रोहन रॉय ने 9 जून को ही अंतिम संस्कार की जानकारी दी थी। इसकी जांच होनी चाहिए। नीतेश राणे ने कहा कि दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय डर की वजह से छिप रहा है।

बता दें कि सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत के बीच सिर्फ 5 दिन का अंतर है। लोगों का मानना है कि दोनों की मौत में कोई संबंध है। जो लोग दिशा को सालों से जानते हैं उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि दिशा इस तरह से अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी।

एक प्रत्यक्षदर्थी ने दावा कि दिशा सालियान के साथ 8 जून को मलाड स्थित फ्लैट में बलात्कार हुआ है। इस प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूज नेशन को बताया कि वह एक एक्टर भी है और मलाड वाले फ्लैट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुंचा था। उसने चैनल को बताया कि एक घंटे तक तो पार्टी अच्छे से चलती रही। इसके बाद, थोड़ा संशय था। उन्होंने बताया कि दिशा कुछ लोगों को छोड़कर बाकी लोग दो बेडरूम चले गए और अंदर से लॉक लगा लिया।

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि पार्टी में लाउड म्यूजिक बजाया गया, ताकि उनकी आवाजें न सुनाई दें। आदमी का कहना है कि वे मास्टर बेडरूम में बंद थे, जबकि रोहन राय, उनकी मंगेतर दिशा दूसरे कमरे में थे। थोड़ी देर बाद, इन लोगों को बाहर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शी ने आगे कहा कि वह जांच एजेंसियों के सामने गवाही देने के लिए तैयार है। उसने कहा कि वह देखकर हैरान हो गया कि बाहर क्या हुआ?

Exit mobile version