Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिंक बिकिनी में दिशा ने शेयर की बोल्ड फोटो, कातिलाना लुक देखकर टाइगर के उड़े होश

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी को समंदर किनारे घूमना इतना पसंद है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बीच पर बिकिनी में क्लिक की गई तस्वीरों से अटा पड़ा है।

दिशा पाटनी ने रविवार को एक बार फिर से बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह कैमरा के सामने अपनी बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं। पिंक बिकिनी में दिशा पाटनी कातिलाना लुक दे रही हैं।

दिशा का ये अंदाज फैंस को इतना पसंद आया कि 40 मिनट के भीतर 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है। लोग इस तस्वीर को दिशा के फैन पेजों पर शेयर कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौर करने की बात ये है टाइगर श्रॉफ ने भी दिशा की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

पिंक बिकिनी में दिशा की ये सुपर बोल्ड फोटो देखकर टाइगर श्रॉफ से रहा नहीं किया और उन्होंने भी कमेंट सेक्शन में कई सारे फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शादी का एक महीना पूरे होने पर कैटरीना ने शेयर की विक्की संग रोमांटिक तस्वीर

टाइगर श्रॉफ के कमेंट पर लोगों ने भी बिना देर किए मजे लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे भाई टाइगर ने भी कमेंट किया है फोटो पर, सब पीछे हो लो।’

Exit mobile version