Main Sliderअंतर्राष्ट्रीयख़ास खबरनई दिल्लीमनोरंजनराष्ट्रीयव्यापार

Disney Hotstar बना होम थिएटर, बड़े बजट की ये 7 फिल्में होंगी रिलीज

नई दिल्ली। कोराना वायरस महामारी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। देश अनलॉक होने से पहले पिछले 3 महीने तक लॉकडाउन में सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद थे। वहीं कामकाज करीब 3 महीने तक बंद होने की वजह से हर इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी शोज को भी इसका घाटा सेहना पड़ रहा है।

वहीं अब कुछ शर्तों के साथ देश को अनलॉक कर दिया गया है लेकिन अभी भी कोरोना का खौफ खत्म नहीं हुआ है। बता दें कि अनलॉक 1.0 में फिल्मों की शूटिंग की इजाजत तो मिल चुकि है लेकिन सिनेमाघर को अभी भी बंद रखने का आदेश मिला है। ऐसे में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है।

Disney Hotstar बना होम थिएटर

वहीं ओटीटी पर अब 7 बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसे लेकर सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जी हां, कुछ देर पहले वरुण धवन की मेजबानी में आलिया भट्ट , अजय देवगन , अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन ने जूम कॉल पर के जरिए अपनी-अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट की है।

बता दें कि इनमें से सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ , अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ , अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ , आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ , अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ , विधुत जामवाल की खुदा हाफिज और लूटकेस जैसी फिल्में शामिल हैं।

बता दें कि इन फिल्मों को डिजनी प्लस हॉट स्टार के प्लेटफॉर्म पर ‘बॉलीवुड की होम डिलीवरी’ कैंपेन के अंतर्गत रिलीज किया जाएगा। वहीं भारतीय सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार है जब इतने बड़े स्टार्स की फिल्में एक साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

loading...
Loading...