Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसपा नेता का विवादित बयान, ताड़ी को बताया गंगा से भी ज्यादा शुद्ध

Bheem Rajbhar

भीम राजभर का विवादित बयान

उत्तर प्रदेश बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने बलिया में एक क्रार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचना है कि ताड़ी  का सेवन करे। साथ ही उन्होंने ताड़ी की तुलना गंगा नदी  से कर डाली।

राजभर ने कहा कि ताड़ी गंगा जल से भी ज्यादा शुद्ध है। उन्होंने कहा कि राजभर समाज ताड़ी के कारोबार से ही अपने बच्चों का पालन-पोषण करता है। उनकी मानें तो ताड़ी का पेड़ धरती का प्राचीनतम पेड़ है। ऐसे में इसे पीने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है, जो शरीर को रोगों से लड़ने की शक्ति देती है। ऐसे में इसे पीने से कोरोना नहीं होगा।

मोदी जी, बताएं भारत में कोविड टीकाकरण कब शुरू किया जाएगा : राहुल

राजभर ने यह भी कहा कि ताड़ी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाती है और इसकी एक-एक बूंद गंगा नदी के पानी से भी शुद्ध है।

बसपा का प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद बलिया में एमएलए उमाशंकर सिंह ने भीम राजभर के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम के दौरान भीम राजभर ने कहा कि कोरोना से बचना है को ताड़ी पीजिए। मैं कहता हूं कि ताड़ी पीने से कोरोना नहीं होगा। ताड़ी कोरोना को भी मात देने वाला है। उन्होंने कहा कि ताड़ी पीकर राजभर समाज विपरीत हालात में भी जिंदा रहता है।

लखनऊ: इंजीनियर के घर बदमाशों ने बोला धावा, पत्नी और बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट

वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भीम राजभर के विवादित बयान पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग बेफिजूल की बातें करके राजभर समुदाय को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए।

Exit mobile version