Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजम खान के बैरक की तलाशी लेने पहुंचे जिला जज और DM, जानें क्या हुआ बरामद

Azam Khan

Azam Khan

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला जेल (Sitapur Jail) में शनिवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां (Azam Khan) के बैरक समेत जेल के सभी बैरकों की डीएम और एसपी ने तलाशी ली।

जिला और जेल प्रशासन ने साफ किया है कि यह रूटीन कार्रवाई है। डीएम और एसपी के निरीक्षण के बाद जिला जज और सीजेएम पहुंचे। उन्होंने अपने स्तर से जेल का मुआयना किया है। इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

आजम खान (Azam Khan) के बैरक के साथ महिला बैरक का भी किया निरीक्षण

जिला जेल में बड़े पैमाने पर हुई इस रूटीन कार्रवाई को लेकर काफी हलचल है। उधर लगभग 40 मिनट चली कार्रवाई में जेल प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल, मेस, महिला बैरक और कैदियों के कल्याण के लिए बने स्थलों पर निरीक्षण कराया गया।

आजम खान के बाद इस मुस्लिम नेता से भी नहीं मिल पाए अखिलेश के दूत, आवास से बैरंग लौटे

साफ-सफाई को लेकर जिले के न्यायिक अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी खुश हुए, इसके लिए जेल अधीक्षक एसके सिंह को शाबाशी दी और इस तरह की व्यवस्था जारी रखने की सलाह दी।

जेल अधीक्षक एसके सिंह का कहना है कि हर महीने होने वाली यह रूटीन कार्रवाई है और किसी बैरक से आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है।  आजम खां (Azam Khan)  का बैरक वैसे ही देखा गया है जैसे अन्य बैरकों को देखा गया। उधर कार्रवाई को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

रमज़ान के दिन जेल में बंद आजम खान सुन रहे है गायत्री मंत्र

Exit mobile version