Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दवा व्यापारी और छात्रा की हत्या से दहला जिला

Murder

Murder

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश जनपद शाहजहांपुर में मंगलवार को दो हत्याओं (Murder) से जिला दहल उठा। थाना मीरानपुर कटरा क्षेत्र के दवा व्यापारी की जहां चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई तो वहीं, थाना सिधौली क्षेत्र में एक छात्रा का शव बोरे के अंदर तालाब के पास से बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने आज मंगलवार को बताया कि थाना व कस्बा मीरानपुर कटरा के मोहल्ला सराय निवासी सरताज(55) की उनके ही घर में घुस कर चाकू से वार कर हत्या कर दी।घटना के वक्त सरताज घर पर अकेले थे।घटना के बाद उन्होंने अन्य अधिकरियो के साथ घटना स्थल का मौका मुआयना किया।फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस महत्वपूर्ण जानकरी मिली है।मामले के खुलासे के लिए कटरा पुलिस व एसओजी टीम को लगाया गया है।

एसपी ने बताया कि थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव शिवनगरा निवासी अर्चना(18) गत 10 जनवरी को स्कूल जाने के लिए घर निकली थी।जिसके बाद से वह लापता हो गई थी। आज उसका शव पड़ोस के गांव दियूरिया में तालाब के पास एक बन्द बोरे से बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मामलों में पुलिस को अहम जानकारी मिली है और जल्द ही पुलिस दोनो घटनाओं का खुलासा करेगी।

Exit mobile version