Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका-निक में होने वाला है तलाक, देसी गर्ल ने हटाया पति का सरनेम ‘जोनस’

priyanka chopra-nick jones

priyanka chopra-nick jones

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फेवरेट कपल हैं। लेकिन अब दोनों के बारे में चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सोमवार, 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो में बदलाव किए। इस बदलाव के बाद से खबरों का बाजार गरमाया हुआ है। असल में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है।

प्रियंका का ऐसा करने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मच गई है। यूजर्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि निक और प्रियंका के रिश्ते में दरार आ गई है। कुछ का मानना है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। वैसे गौर करने वाली बात यह भी है कि प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ-साथ अपना सरनेम ‘चोपड़ा’ भी इंस्टा बायो से हटा दिया है।

इसे लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस परेशान हैं और ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं कहने वाली थी कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि निक और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया है। वो दोनों अभी दिवाली पर तो साथ ही थे। लेकिन अब लगता है कि मैं गलत हूं।’ अन्य यूजर ने सवाल किए, ‘क्या निक और प्रियंका का तलाक हो गया है???’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं कह रही हूं निक और प्रियंका के रिश्ते में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। ये बात मैंने तब भी कही थी जब वो क्लीवलैंड में थे। उनका पूरा परिवार उनके साथ था, लेकिन पत्नी प्रियंका नहीं थीं।’

BB 14 फेम एक्ट्रेस अर्शी खान का हुआ एक्सीडेंट, सीने में दर्द की शिकायत

इस साल दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को साथ देखा गया था। दोनों ने अपने साथ मिलकर खरीदे नए घर में दिवाली सेलिब्रेट की थी। इस सेलिब्रेशन में हॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए थे। प्रियंका ने अपनी दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें भी शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब प्रियंका के निक का सरनेम हटाने के पीछे क्या कारण है, इसके बारे में तो वही बता सकती हैं।

Exit mobile version