Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिता की मौत के बाद ट्रोल करने वालों को दिव्या अग्रवाल का करारा जवाब

Divya Agarwal

Divya Agarwal

नई दिल्ली| एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को उनके पिता के निधन के बाद जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल, दिव्या ने अपने पिता के निधन के दूसरे दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की थी। अब दिव्या ने एक इंटरव्यू में पिता के निधन को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दिव्या ने कहा कि वह अपने पिता की मौत के दो दिन बाद काम पर लौट गई थीं। दिव्या ने कहा कि उनके काम के लिए उन्हें अपनी रियल इमोशन्स को छिपाने और खुश दिखने की आवश्यकता है। एक्ट्रेस ने कहा कि अब परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य होने के नाते उन्हें अपनी मां और छोटे भाई के लिए काम करते रहना है। दिव्या ने कहा, “मैं सबके सामने रो सकती थी, जैसा कि लोगों को उम्मीद थी, लेकिन इससे मेरे अपनों पर असर पड़ेगा। पापा के बाद, मेरा छोटा भाई मुझे देखता है, मुझे उसके लिए स्ट्रांग रहना है।”

बहमई कांड के वादी राजाराम का बीमारी से निधन, दस्यु सुंदरी फूलन देवी ने की थी 20 लोगों की हत्या

दिव्या ने आगे कहा कि उनका दुख पर्सनल है। उन्होंने कहा, “जिस तरह से लोग चाहते हैं, मैं उस तरह से दुख जाहिर नहीं कर सकती हूं। क्या शोक के लिए कोई नियम है? मैंने अपनी मां को व्हाइट कपड़े पहनने नहीं दिए। रियल में उनके (पापा) अंतिम संस्कार में किसी ने भी सफेद कपड़े नहीं पहने थे। मैं उनके लाइफ का जश्न मनाना चाहती हूं। मैं यह लगातार याद नहीं रखना चाहती कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं।”

Exit mobile version