Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीया और बाती की आरजू राठी कर रही है कोरोना काल में शादी

प्राची तेहलान कर रही शादी

प्राची तेहलान कर रही शादी

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल दीया और बाती हम में भाभो की बींदणी आरजू राठी का किरदार निभाने वाली प्राची तेहलान रियल लाइफ में शादी के शुभ बंधन में बांधने जा रही हैं। प्राची तेहलान ने अपनी शादी को लेकर बताया की सगाई और शादी, दोनों ही 7 अगस्त को होगी।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे लखनऊ,शाम को रवाना होंगे अयोध्या

हमने एक दिन के लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक किया है। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा और जितना भी प्रीकॉशन्स हम ले सकते हैं वो हम लेंगे।

प्राची की शादी 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेस मैन और वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ हो रही है। आज तक के साथ खास बातचीत में प्राची ने बताया की 2 अगस्त से उनकी शादी की पहली रस्म की शुरुआत हो चुकी थी।

उन्होंने कहा, “2 अगस्त को मेरी गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर इनविटेशन लेकर जाते हैं। पैन्डेमिक के चलते हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है। शादी में करीब 50 लोग ही शामिल होंगे।

सगाई और शादी, दोनों ही 7 अगस्त को होगी, सुबह सगाई और रात में शादी। हमने एक दिन के लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक किया है। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा और जितना भी प्रीकॉशन्स हम ले सकते हैं वो हम लेंगे।”

 

Exit mobile version