Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

102 वर्ष की जनकराजी व 101 वर्ष की तिलवासी को डीएम ने दिया धन्यवाद

महराजगंज।  मतदाता जगरुकता अभियान ‘मतदान करे महराजगंज’  के अंतर्गत कलेक्ट्रेट सभागार में समाज कल्याण विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी  सत्येन्द्र कुमार द्वारा जनपद के वृद्ध मतदाताओं से संवाद किया गया।

संवाद कार्यक्रम में जिलाधिकारी  (DM) ने बुजुर्ग मतदाताओं को माला, शॉल, और मेडल से संम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने 102 वर्ष की जनकराजी (janakraji) और 101 वर्ष की तिलवासी (tilvasi) का विशेष धन्यवाद किया। उन्होंने बुजुर्ग मतदाताओं  से अपना वोट डालने के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों और पास-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का अनुरोध किया। सभागार में आकर बुजुर्ग मतदाताओं द्वारा अपना आशीर्वाद देने के लिए जिलाधिकारी महोदय द्वारा सभी बुजुर्ग मतदाताओं को धन्यवाद दिया गया। कार्यक्रम में बुजुर्ग मतदाताओं ने मतदान से संबंधित अपने पुराने अनुभवों को साझा किया। बुजुर्ग मतदाता फरीदा बानो द्वारा वोट का महत्व बताते हुए 03 मार्च को भी वोट डालने का संकल्प व्यक्त किया गया। उनके द्वारा मतदाता जगरुकता से जुड़ा एक गीत भी प्रस्तुत किया गया।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज कलेक्ट्रेट सभागार में 100 से अधिक बुजुर्ग मतदाताओं के साथ संवाद किया गया। इन सभी लोगों ने न सिर्फ स्वयं मतदान करने का संकल्प लिया है बल्कि दूसरों को भी प्रेरित करने की बात कही है। प्रशासन का मीडिया के माध्यम से जनपदवासियों से अपील है कि इन बुजुर्ग मतदाताओं के संकल्प से हम सभी लोग प्रेरणा लें और 03 मार्च को वोट देने जरूर जायें।

अपर जिलाधिकारी डॉ. पंकज कुमार वर्मा ने भी सभी बुजुर्ग मतदाताओं का धन्यवाद किया और सभी से 03 मार्च को वोट करने की अपील की। उन्होंने घर की युवा महिलाओं से भी वोट करवाने की अपील बुजुर्गों से की।

कार्यक्रम का कुशल संचालन जिला प्रोबेशन अधिकारी डी.सी. त्रिपाठी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर स्वीप प्रभारी और जिला विद्यालय निरीक्षक अशोक कुमार सिंह, समाज कल्याण अधिकारी सविंद्र सिंह, ए.आर. कोऑपरेटिव सविंद्र सिंह, डीपीआरओ के.बी. वर्मा समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Exit mobile version