मुलायम सिंह की समधन के वरिष्ठ अधिकारी ने चुराए गहने!

मुलायम सिंह की समधनमुलायम सिंह की समधन

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की समधन के गहने चोरी होने का मामला सामने आया है। इस मामले में एलडीए के वीसी पर आरोप लगा है। दरअसल अंबी बिष्ट ने एलडीए के पीएन सिंह पर गनहे चोरी करने और अफसरों को प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है। बता दें कि मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की सास अंबी बिष्ट एलडीए में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात रह चुकीं हैं।

पढ़ें:- बसपा में ख़ुशी की लहर, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मायावती को पीएम चेहरा बनाने की कही बात 

मुलायम सिंह की समधन के गहने गायब

जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह की समधन अंबी बिष्ट के कार्यालय का एलडीए के वीसी पीएन सिंह ने ताला तुड़वाया था जिसके बाद अंबी बिष्ट का कहना है कि कमरे में कान, नाक और गले की ज्वेलरी रखी हुई थी, जो अब गायब है। इस पूरे मामले में अंबी बिष्ट ने वीसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। कोर्ट ने गोमतीनगर थाने से 16 जुलाई को मामले की रिपोर्ट तलब की है। बता दें कि मुलायम सिंह की समधन और प्रतीक यादव की सास अंबी बिष्ट एलडीए में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात रह चुकीं हैं।

पढ़ें:- भाजपा अध्यक्ष और नीतीश कुमार की मुलाकात, सीटों के बंटवारे पर जदयू नहीं देगी कोई प्रस्ताव 

फर्रुखाबाद में तैनात थीं अंबी बिष्ट

योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद अंबी बिष्ट का एलडीए के उप सचिव के पद से फर्रुखाबाद नगर पालिका में तबादला कर दिया गया था। अंबी बिष्ट नगर निगम की अधिकारी थीं लेकिन उन्हें काफी समय से एलडीए में तैनाती दी गई थी। फरवरी 2018 में उनका तबादला आदेश संशोधित करके नगर निगम में कर दी गई थी और वो कर निर्धारण अधिकारी के पद पर तैनात थीं।

loading...
Loading...

You may also like

हादसा, हकीकत या श्राप का साया है,कालभैरव रहस्य 2

लखनऊ । भारत में मिथक और लोक कथाओं