Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वैलेंटाइन डे पर करें ये ट्रेंडी मेकअप टिप्स, पार्टनर हो जाएगा फिदा

makeup

Makeup

वैलेंटाइन डे (valentine’s day) प्यार के इजहार का दिन है और इसे यादगार बनाने की तमन्ना हर किसी के दिल में होती है. इस स्पेशल दिन के लिए ऐसी चाहत होना लाजिमी भी है, क्योंकि यही वह दिन है,जो ताउम्र एक मीठी याद बनकर याद आता रहता है. तो फिर न करिए इंतजार और इन ट्रेडी मेकअप टिप्स (makeup tips)  के जरिए इस दिन को खुशगवार बनाने की तैयारी में जुट जाइए.

नो मेकअप लुकः

कहते हैं न जो खूबसूरती सादगी में हो उसका कोई जवाब नहीं है. अगर आपको अधिक मेकअप से परहेज है और आप अपनी सादगी से पार्टनर को कायल करना चाहती है तो आप ‘नो मेकअप लुक ट्रेंड को वैलेंटाइन डे पर कैरी कर सकती हैं. इस मेकअप लिए फेस पर कंसीलर और फाउंडेशन का बेस लगाएं. इसके बाद लाइट पिंक कलर का क्रीम ब्लशर, आंखों में लाइट पिंक कलर का क्रीमी आईशैडो और फिर मस्कारा लगाएं. इस लुक को फाइनल टच देने के लिए लाइट शेड लिपस्टिक लगाएं.

रोज गोल्ड शिमर मेकअपः

वैलेंटाइन डे पर आंखों की खूबसूरती के लिए आप रोज गोल्ड शिमर आई मेकअप को कैरी कर सकती हैं. यह आपको क्लासी लुक देगा. अक्सर दीपिका पादुकोण इस लुक में नजर आती हैं. इस मेकअप में लाइनर का इस्तेमाल करने से बचें. इसमें केवल मस्कारा और डार्क शैड लिपस्टिक ही आपकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए काफी है. वैलेंटाइन 2021 में इस ट्रेंड को पार्टनर या ब्वॉयफ्रैंड के साथ के साथ डेट पर जाने के लिए भी कैरी कर सकती हैं. इससे आप स्टाइलिश, अटरेक्टिव और ग्लैमरस लगेंगी.

कलर्ड आईलाइनरः

इन दिनों कलर्ड आईलाइनर ट्रेंड में हैं. वैलेंटाइन डे पर हिरनी जैसी खूबसूरत आंखों के लिए आप कलर्ड आईलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं. इस खास दिन के लिए आप शिमर ब्लू आईलाइनर के संग लाइट शेड लिपस्टिक शेड लगाएं. ये कॉम्बिनेशन इस दिन को और भी खास बना देगा.

स्मोकी आई मेकअपः

इन दिनों ब्राउन स्मोकी आई मेकअप काफी ट्रेंड में हैं. वैलेंटाइन डे पर शानदार और स्टाइलिश लुक के लिए आप ब्राउन स्मोकी आई मेकअप पर भरोसा कर सकती हैं. इस मेकअप के साथ आप न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाएं. स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूड लिप कलर आपको बेहद एलीगेंट लुक देगा

Exit mobile version