Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वापस आ रहे है ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’, इस शो से लेंगे एंट्री

Doctor Mashoor Gulati

sunil grover

मुंबई। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’  छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इक्का-दुक्का शोज में नजर जरूर आए लेकिन कुछ ही वक्त के लिए। इनके अलावा वो अवार्ड शोज में भी लोगों को हंसाते हुए नजर आए। हालांकि, कपिल शर्मा ने एक बार कहा था कि अगर सुनील वापस आना चाहें तो उनका स्वागत है लेकिन सुनील ग्रोवर ने दोबारा कपिल शर्मा के शो में वापसी नहीं की।

उन्होंने अपनी गजब की कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीता है। उन्हें आज भी लोग छोटे पर्दे पर देखने का इंतजार करते रहते हैं। लेकिन अब उनसे जुड़ी ये जानकारी सामने आ रही है कि जल्द ही वो ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ (Doctor Mashoor Gulati) के रूप में एक शो से अपनी वापसी करने जा रहे हैं।

वापस आ रहे हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी (Doctor Mashoor Gulati) 

सुनील ग्रोवर से जुड़ी इस खबर को सुनने के बाद फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। सुनील ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ (Doctor Mashoor Gulati) के रूप में एक बार फिर से लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस बार वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं बल्कि सोनी टीवी पर ही प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में अपनी कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाते हुए नजर आएंगे।

बदल गई JEE Mains की तारीख, अब इस दिन होगा एग्जाम

हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें सुनील ग्रोवर, ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ (Doctor Mashoor Gulati ) के रूप में नजर आ रहे हैं। इस शो में जज के तौर पर अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन नजर आ रहे हैं। इस नए प्रोमो में सुनील ग्रोवर, डॉक्टर मशहूर गुलाटी के गेट-अप में हाथ में बाल्टी लिए एंट्री कर रहे हैं। इसके बाद उनकी कॉमेडी के पंचेज की शुरुआत होती है। साथ ही वो अर्चना से भी फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं।

Exit mobile version