कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

- in Main Slider, राष्ट्रीय, लखनऊ

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व अचारक तत्तयो का आतंक थमने का नाम नही ले रहा यहाँ आये दिन मारपीट व बम बाज़ी होती रहती है जिसको रोकने में स्थानीय पुलिस नाकाम साबित हो रही है। इसी क्रम में कुछ सरारती लड़कों ने चिनहट कोतवाली के महज 100 मीटर की दूरी पर एक अर्थो के डॉक्टर की कार पर दिन दहाड़े सुतली बम फेक कर दहसत का माहौल फैला दिया डॉक्टर की सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना की छान बीन की और डॉक्टर को कोतवाली आकर तहरीर देने की नसीहत देते चलती बनी।

चिनहट इलाके के कस्बे में रहने वाले डॉक्टर प्रदीप चौधरी का कोतवाली के पास मैक्स पॉलिक्लिनिक एंड ट्रामा सेंटर के नाम का क्लिनिक है।प्रदीप ने बताया कि वह रोज की तरह सुबह अपने अस्पताल आये और अपनी कार अस्पताल के बाहर खड़ी कर अपने केबिन में चले गए तभी अचानक दोपहर को अस्पताल के बाहर जोरदार घमाका हुआ और चलती रोड पर भगदड़ मच गई।

ये भी पढ़ें:- एसटीएफ ने कुख्यात बदमाश अनिल दुबे को दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार 

जब डॉक्टर संग अस्पताल के कर्मचारी बाहर आये तो देखा कि किसी ने डॉक्टर प्रदीप की इटियोश सफेद रंग की गाड़ी यूपी 32 जीजे 3402 के शीशे पर सुतली बम मार फरार हो गया। जिसकी सूचना प्रदीप ने पुलिस को दी मोके पर पहुची पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदत से बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है।

loading...
Loading...

You may also like

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से कांग्रेस पार्टी का झूठ बेनकाब: योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने