अमेरिका: वफादारी को किया कलंकित, कुत्ते ने अपने ही मालिक को मारी गोली

अमेरिकाअमेरिका

नई दिल्‍ली। अमेरिका में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। कुत्ते अपनी वफादारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यहां पर एक कुत्ते ने अपनी जाति को शर्मसार कर दिया है। दरअसल यहां पर एक कुत्ते ने अपने ही मालिक को गोली मार दी। फिलहाल राहत की बात यह रही कि उसके मालिक अब ठीक है। उन्हें कोई गहरा घाव नहीं हुआ।

पढ़ें:- कर्नाटक में बीजेपी जीती तो जाएगी दिल्ली की सत्ता, जाने वजह 

अमेरिका में कुत्ते की गोली चलाने की पूरी कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के आयोवा निवासी 51 वर्षीय रिचर्ड रेम्‍मे घर में अपने पिटबुल लैबराडोर (क्रॉस ब्रीड) कुत्‍ते बेल्‍यू के साथ खेल रहे थे। वह अपने कुत्ते गोदी में जंप लगाना सीखा रहे थे। इसी दौरान उनके कुत्‍ते का पैर लगकर पिस्‍तौल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खुल गई। उनकी बेल्‍ट में पिस्‍तौल लगी थी। कुत्‍ते ने जब गोदी में आने के लिए दोबारा छलांग लगाई तो उसके पैर में फंसकर पिस्‍तौल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। इस दौरान उन्‍हें गोली लगने का अहसास हुआ।

पढ़ें:- सीटों के बंटवारा को लेकर खुली परतें, विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगा सपा-बसपा गठबंधन

इमरजेंसी सर्विस को कुत्ते के गोली चलाने का नहीं हुआ भरोसा

इसके बाद रिचर्ड रेम्‍मे को जब दर्द हुआ तो उन्‍होंने इमरजेंसी सर्विस 911 पर मदद के लिए कॉल किया। उन्‍होंने एक्‍जीक्‍यूटिव को बताया कि उनके कुत्‍ते ने उन्‍हें गोली मार दी है। उनकी यह बात सुनकर इमरजेंसी सर्विस वालों ने यकीन नहीं किया। लेकिन जब रेम्‍मे ने दोहराया तो वे लोग उनके घर पहुंचे।

पुलिस को अभी भी नहीं हो रहा भरोसा

वहीं इस मामले में जांच कर रही पुलिस को भरोसा नहीं हो रहा है। पुलिस के अनुसार कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है। इससे पहले कभी नहीं सुनी गई। अमेरिका में गन कंट्रोल मुहिम के लिए काम कर रही संस्‍था मॉम्‍स डिमांड एक्‍शन फॉर गन सेंस की फाउंडर शेनन वॉट्स ने कहा कि सिर्फ अमेरिका में ही आप कुत्‍ते द्वारा गोली चलाने की घटना के बारे में सुन सकते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

बीजेपी की छठीं सूची जारी-रमन सिंह को बड़ा झटका, बेटे का कटा टिकट

🔊 Listen This News नई दिल्ली।लोकसभा चुनाव 2019