Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सात माह के बच्चे को कुत्तों ने बनाया शिकार, बाहर आ गई थी मासूम के आंते

Dogs

Dogs hunted a seven-month-old child

नोएडा की लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी में कुत्ते (Dogs) ने सोमवार शाम को एक माह के बच्चे अरविंद पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे का पेट फाड़ दिया था। जिससे उसकी आंतें बाहर आ गई थीं। सोसाइटी के लोगों ने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया। जहां सर्जरी के बावजूद बच्चे को बचाया जा नहीं जा सका।

सोसाइटी में करने आया था मजदूरी

सोसाइटी के धर्मवीर यादव ने बताया कि सेक्टर-110 में राजेश अपनी पत्नी सपना के साथ रहता है। दंपती का सात माह का बच्चा है। सोमवार को सपना बच्चे को लेकर लोट़्स बुलेवार्ड सोसाइटी के गार्डन में आई थी। इसी दौरान टावर- 30 के पास 3 कुत्तों (Dogs) ने बच्चे को घेर लिया।

बच्चे को नोचते देखकर दौड़ी मां

जिस समय बच्चे को कुत्ते (Dogs) ने काटा, उस समय सपना वहीं थीं। बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर वह उसकी ओर दौड़ी। तब तक कुत्तों ने बच्चे के शरीर को कई जगह से काट लिया था। उसके शरीर से खून निकल रहा था। किस तरह बच्चे को छुड़ाया गया। फिर उसको अस्पताल ले गए।

CSJM University में रैगिंग के आरोप में 7 छात्र सस्‍पेंड, हॉस्‍टल भी खाली कराया

कुत्तों (Dogs) को स्टरलाइज करके सोसाइटी में ही छोड़ा

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही कुत्तों को नगर निगम ने स्टरलाइज किया था। इसके बाद वापस यहीं लाकर छोड़ दिया गया। अगर स्टरलाइज डॉग यहीं लाकर छोड़ दिए गए तो समस्या का समाधान कहां हुआ। यही वजह है कि अब हम घर से बाहर बच्चों को जाने नहीं दे रहे हैं।

Exit mobile version