दहेज लोभियों ने विवाहिता को पीटकर किया अधमरा, विवाहिता ने तोड़ा दम

लखनऊ। आज एक सनसनी मामला सामने आया है। जहां दहेज लोभियों ने एक विवाहिता को पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया है। जिसके बाद पंचवे दिन विवाहिता ने दम तोड़ दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और ना ही कोई कार्रवाई की।

ये भी पढ़े:-अखिलेश ने दिया नया नारा, कहा – काम बोलता है की जगह भाजपा का धोखा बोलता है

शुक्रवार पांचवे दिन हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 5 दिन पहले परिजनों ने महिला के पति और उसकी सास के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी और न्याय की गुहार लगाई। थाने से कोई कार्रवाई ना होने के बाद परिजनों ने एसएसपी से गुहार लगाई एसएसपी से गुहार के बाद भी थाने में ना तो पीडि़त परिवार की तरफ से कोई मुकदमा लिखा गया और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई। उनको लडक़ी का इलाज का बहाना करके घर वापस कर दिया गया। जिसके चलते शुक्रवार को पीडि़ता ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े:-2019 लोकसभा चुनाव : वाराणसी में कांटे की टक्कर, पीएम मोदी vs युवक नेता 

मामला थाना बाजार खाला के ऐशबाग क्षेत्र का है। यहां 21 वर्षीय अंशिका की थाना बाजार खाला के ऐशबाग में हुई अभी शादी को साल भर ही हुए थे कि दहेज की लालच में सास और पति ने बहु की जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद महिला ने एक मासूम बच्ची को जन्म दिया और उस महिला की हालत नाजुक रही। परिजनों ने महिला को बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां 4 दिन तक उसका इलाज चलता रहा। और पांचवे दिन उसकी मौत हो गयी।

Loading...
loading...

You may also like

मोदी बोले लोकतंत्र हमारे संस्कारों में, जबकि दूसरे दलों में परिवार है पार्टी

मुम्बई। प्रियंका गांधी को कांग्रेस द्वारा पूर्वी उत्तर