Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डॉ. कफील खान ने सीएम योगी से की अपील, कहा- मरीजों की सेवा का मौका दें

dr. kafeel khan

dr. kafeel khan

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित डॉक्टर कफील खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर निलंबन रद्द कर बहाली की अपील की है। डॉ. कफील खान ने पत्र में मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण की वजह से देश में कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में मरीजों की सेवा के लिए उनका निलंबन वापस किया जाए, ताकि वे कुछ लोगों को बचा सकें।

डॉ. कफील खान ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे भारत मे त्राहि मचा रही है। बाकि डॉक्टरों पर भी विभागीय कार्रवाई होने के बावजूद उनका निलंबन समाप्त कर सेवा बहाली कर दिया गया है।

इसी आधार पर मेरा भी निलम्बन समाप्त होना चाहिए। इस महामारी में देश की सेवा करने का अवसर दें, चाहे महामारी के रोकथाम के बाद पुनः निलम्बित कर दें।

CEC सुशील चंद्रा और इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार कोरोना पॉज़िटिव

डॉ. कफील ने अपने पत्र में पूर्व प्रिंसिपल डॉ. राजेश मिश्रा और मेंटेनेंस प्रभारी डॉ. सतीश कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि उनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई चल रही थी, लेकिन उन्हें बहाल कर दिया गया है। उन्होंने लिखा है कि 36 बार पत्र लिखने के बाद भी विभागीय अधिकारियों द्वारा उनका निलंबन वापस नहीं लिया जा रहा है।

उन्होंने इलाहबाद हाई कोर्ट के आदेश का भी जिक्र अपने पत्र में किया है। उनका कहना है कि कोर्ट ने उनके ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से उन्हें मुक्त कर दिया है। साथ ही 90 दिनों  निलंबन वापसी पर विचार के लिए कहा था।

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में डॉ. अलका राय समेत दो गिरफ्तार

लेकिन 1300 दिनों के बाद भी उनका निलंबन वापस नहीं हुआ है। मैं इस संकट की घड़ी में देश के नागरिकों की सेवा करना चाहता हूं।

Exit mobile version