Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बोली मुझे और मेरे परिवार को नहीं होगा कोरोना

Drama Queen Rakhi Sawant said me and my family would not be corona

Drama Queen Rakhi Sawant said me and my family would not be corona

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को परेशान कर दिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लोग कई तरह के संकटों का सामना कर रहे हैं। इस बीच कई लोग हैं जो लापरवाही भी बरतते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच राखी सांवत ने पैपराजी से बात करते हुए मौजूदा हालातों पर रोते हुए अपना दुख जाहिर किया है। लेकिन इस बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना नहीं होगा।

 

पूजा हेगडे ने दी कोरोना संक्रमण को मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

राखी ने पैपराजी के सामने बताया है कि इतने विश्वास के साथ वो ये सब कैसे कह रही हैं। दरअसल राखी की इच्छा है कि उनके हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए। उनके इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी मुंबई की एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की गई हैं।

देश में कोरोना के 4 लाख से अधिक नए मामले, 3,980 मरीजों की मौत

 

वहीँ इस दौरान राखी ने बिग बॉस फेम निकी तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर किया है, और साथ ही उन्होंने देश में भयावह कोरोना के हालातों पर बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे वैक्सीन नहीं मिल रही है, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए’। आगे राखी ने कहा- ‘मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में येशु का पवित्र लहु है। इसलिए मुझे कोरोना और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता है’। इसके अलावा भी राखी ने अन्य बातें की और वह जोर जोर से रोने लगीं।

 

Exit mobile version