Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Drishyam 2 ने फूंकी बॉलीवुड में जान, 5 दिनों में कर डाली बंपर कमाई

Drishyam 2

Drishyam 2

2022 खत्म होते-होते बॉक्स ऑफिस पर जैसे बहार आ गई है। अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जान फूंक दी है। रिलीज के बाद से मूवी तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है। फिल्म वर्किंग डेज में भी डबल डिजिट में कमा रही है। अजय देवगन की मूवी ने पांचवें दिन 10.48 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Drishyam 2 ने कितने कमाए

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कलेक्शन के नए आंकड़े शेयर किए हैं। फिल्म ने 5 दिनों में तेजी से 86.49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जहां 5वें दिन फिल्मों की कमाई का ग्राफ गिरने लगता है, कमाई के लिए संघर्ष देखने को मिलता है। ऐसे में Drishyam 2 मजबूती के साथ सिनेमाघरों में बनी हुई है। फिल्म का कलेक्शन ग्राफ बेहतरीन है। फर्स्ट मंडे डबल डिजिट में कमाई करने के बाद Drishyam 2 ने मंगलवार को भी शानदार कमाई की। फिल्म हिट साबित हो रही है।

Drishyam 2 की नॉनस्टॉप कमाई जारी

Drishyam 2 ने 15.38 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ। मूवी ने 21.59 करोड़ कमाए, रविवार को फिल्म ने 27.17 करोड़ कमाए, मंगलवार को कमाई का ये आंकड़ा 10.48 करोड़ रहा। फिल्म की कमाई की ये रफ्तार देख मेकर्स और फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। काफी वक्त बात ऐसी फिल्म आई है जिसकी कमाई इतनी शानदार है। बंपर कलेक्शन कर रही दृश्यम 2 पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ पार करने वाली है। दृश्यम 2 ने भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को पहले ही पछाड़ दिया है। देखना होगा मूवी पहले हफ्ते की कमाई के साथ किन बड़ी मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ती है।

तब्बू, श्रेया सरन, अक्षय खन्ना, अजय देवगन, इशिता दत्ता स्टारर मूवी को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक दोनों का उम्दा रिस्पॉन्स मिला है। यूं कहें कि Drishyam 2 बॉक्स ऑफिस के लिए वरदान साबित हुई है तो गलत नहीं होगा। देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रही Drishyam 2 का लाइफटाइम कलेक्शन कहां जाकर रुकता है।

Exit mobile version