Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन मसल माऊंटेन के होंगे ब्रांड एम्बेसेडर

Dronacharya Bhupendra Dhawan

Dronacharya Bhupendra Dhawan

अन्तरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बॉडी-बिल्डिंग व पावरलिफ्टिंग कोच द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन को भारत की मशहूर फूड सप्लीमेंट्स निर्माता कम्पनी मसल माऊंटेन ने तीन वर्षों के लिए अपना ब्रांड एम्बेसेडर घोषित किया है।

आज शुक्रवार को कोशिका वेलनेस मसल माऊंटेन के कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में वर्ल्ड चैम्पियन सुरेन्द्र सिंह, सुजित खत्री, मसल माऊंटेन के डायरेक्टर नवीन कालरा व अन्य अन्तरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों की उपस्थिति में यह आधिकारिक घोषणा की गई।

मसल माऊंटेन के फाउंडर डायरेक्टर श्रेय मित्तल और द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन ने तीन वर्ष के लिए इस अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

इस अवसर पर मसल माऊंटेन के फाउंडर डायरेक्टर श्रेय मित्तल ने बताया कि द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन को ब्रांड एम्बेसेडर घोषित करने का उनका निर्णय उनकी इन खेलों में कोच के रूप में ख्याति, अनुभव और खेल के क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता पर आधारित रहा।

‘डॉक्टर जी’ में इस किरदार को निभाएंगी रकुलप्रीत सिंह

कोच की भूमिका निभाते हुए द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन ने भारत को अनेक अन्तरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिए हैं, मि. ओलिम्पिया मुकेश सिंह, वर्ल्ड चैम्पियन सुरेन्द्र सिंह, कॉमनवेल्थ चैम्पियन दिनेश असवाल व अन्य। द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन ने कहा कि वह खेल के इन क्षेत्रों में नवोदित होनहार खिलाड़ियों को अन्तरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन खिलाड़ी बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

Exit mobile version