Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत-नेपाल बॉर्डर पर मादक तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ की स्मैक बरामद

arrested

arrested

नेपाल सीमा पर स्थित उत्तर प्रदेश में बहराइच के रूपईडीहा बार्डर पर शनिवार को पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से स्मैक की खेप बरामद की है। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत एक करोड़ छह लाख रूपये आंकी गई है।

भारत नेपाल सीमा पर स्थित रुपईडीहा बॉर्डर खुली सीमा है। सीमा की सुरक्षा के लिए एसएसबी व पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देश पर शनिवार को एसआई पारसनाथ तिवारी व एसएसबी के सहायक उपनिरीक्षक सिकंदर सिंह की संयुक्त टीम अपने दलबल के साथ भारत-नेपाल सीमा स्तंभ संख्या 651 के पास गश्त कर रहे थे।

गश्त के दौरान एक युवक नेपाल जाने के लिए बाइक से आता हुआ दिखाई पड़ा। टीम ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। इस पर टीम ने घेराबंदी करते हुए युवक को दबोच लिया।

आंगनवाड़ी कार्यकत्री की कोरोना से मौत, CM योगी ने घर जाकर जताया दुःख

रुपईडीहा थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि तलाशी के दौरान युवक के पास से 106 ग्राम स्मैक बरामद हुआ जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत एक करोड़ छह लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में तस्कर की पहचान विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के बीरपुर भोज पोस्ट गिंधरिया निवासी राजू के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version