Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ढाबे वाले ने चिकन देने से किया माना, तो नशे में धुत युवकों ने लगा दी आग

Fire in the dhaba

Fire in the dhaba

महाराष्ट्र के नागपुर में देर रात नशे में धुत कुछ लोगों ने ढाबे को आग के हवाले कर दिया। ढाबे वाले शख्स की गलती सिर्फ इतनी थी, उसने नशे में धुत लोगों को चिकन देने से मना कर दिया था, क्योंकि ढाबे में चिकन खत्म हो चुका था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, ये पूरा मामला नागपुर के बेलतरोडी इलाके का है। जहां रविवार देर रात सड़क किनारे एक ढाबे पर 29 वर्षीय शंकर तायडे और 19 वर्षीय सागर पटेल खाना खाने पहुंचे थे। दोनों ने ढाबा मालिक से चिकन का ऑर्डर किया, लेकिन रात के 1 बज रहे थे और ढाबे में चिकन खत्म हो गया था। जिसके चलते मालिक ने दोनों से चिकन ना मिल पाने की बात कही।

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला बलिया से गिरफ्तार

आरोप है कि ढाबा मालिक से चिकन खत्म की बात सुनते ही शंकर और सागर भड़क उठे और दोनों ने ढाबे में आग लगा दी। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन ढाबे को खासा नुकसान हुआ है।

फिलहाल, इस घटना के बाद ढाबा मालिक की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें थाने ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Farmer Protest: किसान आंदोलन में हुआ ‘दंगल’, समर्थन में उतरे पहलवान

गौरतलब है कि इससे पहले भी नागपुर से इसी तरह का एक और मामला सामने आया था। तब मानकपुर इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था। वारदात से पहले दोनों ने शराब पी थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

Exit mobile version