Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नशे में धुत विनोद कांबली ने पत्नी संग की मारपीट, कुकिंग पैन से किया वार

Vinod Kambli

Vinod Kambli

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया हेविट ने उनपर नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया है। विनोद कांबली की वाइफ ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी है।

पत्नी का आरोप है कि विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने नशे में उनपर कुकिंग पैन का हैंडल फेंक दिया, जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लगी। जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे से 1।30 बजे के बीच हुई जब कांबली कथित तौर पर शराब के नशे में उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पहुंचे और अपनी पत्नी को गालियां दीं।

इसके बाद वह दौड़कर किचन में गए और कुकिंग पैन का हैंडल लेकर उनकी पत्नी पर फेंक दिया। बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस के आने से पहले विनोद कांबली की पत्नी ने अपना भाभा अस्पताल में इलाज कराया।

विवादों से रहा है पुराना नाता

51 साल के विनोद कांबली (Vinod Kambli) का विवाादों से पुराना नाता रहा है। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में नौकरी को लेकर बात कही थी। कांबली ने कहा था कि उनके पास कोई काम नहीं है और वह बीसीसीआई की पेंशन के भरोसे ही जी रहे हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही नशे में ड्राइविंग करने को लेकर भी वह सुर्खियों में आए थे।

विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट खेले हैं, जिनमें उनके नाम 1084 रन दर्ज हैं। जबकि 104 वनडे मैच में वह भारत के लिए 2477 रन बना चुके हैं। अगर फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड की बात करं  तो वब 129 मैच में 9965 रन बना चुके हैं। विनोद कांबली ने भारत के लिए आखिरी मैच साल 2000 में खेला था।

Exit mobile version