Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराबी दोस्तों ने की युवक की हत्या, गिरफ्तार

murder

Murder

हमीरपुर। जिले में शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में बुधवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने घटना के छह घंटे के भीतर हत्या (Murder) के आरोप में मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने पत्रकारों को बताश् कि शहर के बेतवा घाट क्षेत्र में आज सुबह सड़क के किनारे बोरे में एक शव मिला था जिसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच पडताल शुरु कर दी। जांच में पाया कि सुमेरपुर क्षेत्र के टेढ़ा गांव निवासी अखिलेश सिंह (40) और हमीरपुर शहर निवासी सुनील तिवारी व जमुना प्रसाद सविता कल रात भर सुनील के यहां बैठकर शराब पीते रहे।

इस बीच अखिलेश का विवाद दोनो दोस्तों से हो गया और सुनील व जमुना ने अखिलेश के हाथ पैर हाथ बांधकर उसे निर्वस्त्र कर दिया और धारदार हथियार से हत्या कर दी। दोनो ने शव को बाेरे में भर कर बाइक से बांधा और शहर के किनारे बेतवा नदी घाट पर जाकर फेंक दिया।

सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि बोरी में भरा शव बाइक से गिर गया कि तभी सुनील उसे घसीटता हुआ नदी के किनारे लिये जा रहा था और असफल होने पर बोरा सड़क के किनारे छोड़कर बाइक लेकर भाग गया। तड़के सफाई कर्मियों ने जब बोरे को खून से लथपथ देखा तो इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस ने डाग स्कावायड व फोरेंसिटक टीम के साथ पहुच कर छानवीन शुरु कर दी। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने पहुंच कर मोहाल के लोगो से जांच प़ड़ताल शुरु की। सीसीटीवी में बाइक चालक की सुनील की पहचान कर उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। सुनील ने बताया कि उसके दोस्त जमुना प्रसाद ने मिलकर धारदार हथियार(हसिया) से हत्या कर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version