नशे में धुत युवक ने वृद्घ से किया दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला सरिया, गिरफ्तार

- in क्राइम, लखनऊ
गुप्तांग में डाला सरियागुप्तांग में डाला सरिया

लखनऊ। जानकीपुरम इलाके में शराब के नशे में धुत होने पर युवक ने वृद्घ के साथ दुष्कर्म किया था। पीडि़त ने आरोपित के खिलाफ जानकीपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपित ने वृद्घ की हत्या करने की नियत वृद्घ के गुप्तांग में डाला सरिया और वहां से भाग निकला। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दुष्कर्म के गुप्तांग में डाला सरिया

थाना प्रभारी जानकीपुरम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को पुलिस टीम ने भिठौली क्रासिंग के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। क्रासिंग के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित फरार होने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया।

यह भी पढ़ें : लोहिया संस्थान: कर्मचारी को पीटने वाले आठ एमबीबीएस छात्र 15 दिन के लिए निलंबित 

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सीतापुर ग्राम बनगांव खैराबाद निवासी रोहन लाल बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित राजधानी में जानकीपुरम विस्तार में झोपड़-पट्टी में रहकर रिक्शा चलाता था। उसकी झोपड़ी के पास 62 वर्षीय बैजनाथ भी रहता है और रिक्शा चलाता है। बकौल पुलिस 29 मई को आरोपित रोहन की पत्नी कहीं गई हुई थी।

देर शाम रोहन शराब की बोतल लेकर बैजनाथ की झोपड़ी में गया था। दोनों जमकर शराब पी थी। बैजनाथ नशे में धुत हो गया था। इसका फायदा उठाते हुए रोहन ने वृद्घ के साथ दुष्कर्म किया था। बैजनाथ को होश आने पर उसने आरोपित के खिलाफ जानकीपुरम थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस आरोपित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

लोन के बदले बैंक मैनेजर ने की शारीरिक संबंध की मांग, सरेआम हो गई पिटाई

बेंगलुरु। जहां एक तरफ #MeToo कैंपेन ने जोर पकड़ा