Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नशेबाज नौकर ने अधिवक्ता को डंडे से पीटा, मुकदमा दर्ज

फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में नशेबाज नौकर ने अधिवत्ता को उसके घर पर ही मार-पीट कर घायल कर दिया। शुक्रवार को अधिवक्ता ने नौकर के खिलाफ इस मामले का मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर के मोहल्ला छक्का नाजिर कूंचा निवासी मुदित मिश्रा एडवोकेट ने नौकर कैलाश व उसके बेटे प्रदीप के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। कैलाश पत्नी व बच्चों के साथ अधिवक्ता के आउट हाउस के टीन शेड में रहता है। अधिवक्ता अपने कार्यालय जाने के लिए तैयार हो रहे थे। तभी कैलाश शराब पीकर घर में लौटा और दोबारा शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा। अधिवक्ता ने रुपये देने से साफ मना कर दिया और मोहल्ला आढ़तियान अपने आफिस चले गए। 20 मिनट बाद अधिवक्ता के पुत्र ने अधिवक्ता को फोन कर बताया कि कैलाश घर के आंगन में खड़ा होकर गाली बक रहा है। इसी सूचना पर अधिवक्ता तुरंत घर पहुंचे। उन्होंने नौकर कैलाश को गाली देने से मना किया तो उसने डंडा लेकर अधिवक्ता को मारने दौड़ा।

इसी दौरान मुदित मिश्रा के साथी कनिष्ठ अधिवक्ता दिलदार व धर्मवीर राजपूत ने कैलाश को रोकने की कोशिश की, तभी कैलाश का लड़का प्रदीप भी गाली देता हुआ घर में घुस आया उसने धर्मवीर राजपूत को धक्का दे दिया। जिससे वह फिसल कर गिर गया। इस बीच कैलाश ने बेटे के हाथ से डंडा लेकर अधिवक्ता पर प्रहार कर दिया। डंडा लगने से अधिवक्ता की नाक व मुंह पर चोटें आ गई। मारपीट के दौरान नौकर व उसके बेटे ने अधिवक्ता के साथ काफी बदसलूकी की।

सूचना मिलने पर पुलिस आरोपी कैलाश व प्रदीप को पकड़ कर ले गई। पुलिस ने घायल अधिवक्ता का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

Exit mobile version