Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराबी बेटों ने बुजुर्ग मां को घसीट-घसीट कर पीटा, फाड़ें कपड़े

beaten mother

बुजुर्ग मां को पीटा

जिस मां ने बड़े दुलार से पाल पोसकर बड़ा किया, अपने पैरों पर खड़ा होना सिखाया, उन्हीं बेटों ने सारी हदें पार कर दीं। कलयुगी बेटों ने शराब के नशे में मां को बेरहमी से पीटा। इस दौरान बुजुर्ग महिला के कपड़े भी फट गए। वह बुरी तरह चीख रही थी, लेकिन बेटों को उस पर रहम नहीं आया। मौके पर जुटी भीड़ ने बुजुर्ग महिला को बेटों से बचाया।

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा  जिले में कलयुगी बेटों की घटिया करतूत सामने आई है, शराब के नशे में दो बेटों ने अपनी 80 वर्ष की मां के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट गए। वह निवस्त्र हो गई, लेकिन दोनों बेटों को उस पर रहम नहीं आया।

दोनों बेटे दिव्यांग मां को निर्वस्त्र ही घसीटते हुए घर से बाहर ले आए और फिर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग महिला बुरी तरह चिल्ला रही थी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए और बमुश्किल महिला को बेटों से बचाया।

मणि पर्वत मेले के साथ रामनगरी का शुरू हुआ सावन झूला मेला, सरयू स्नान पर पाबंदी

मामले की जानकारी ​लगने के बाद थाना सोयता पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाने ले आई। पुलिस ने बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए अस्पताल मे भेजा है।

थाना प्रभारी हरीश जेजुलकर ने बताया कि महिला को उसके ही बेटों द्वारा मारपीट की गई सूचना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version