Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराबी ताऊ ने नशे में एक साल के भतीजे की जमीन पर पटक कर की हत्या

राजस्थान के धौलपुर में मानवता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शराबी ताऊ ने अपने एक साल के भतीजे की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने बच्चे के शव को अपने चाचा के घर में रजाई में छुपा कर चला गया।

जानकारी के मुताबिक गांव कैथरी निवासी दिलीप वाल्मीकि का एक साल का बेटा अमित देर शाम अचानक घर से गायब हो गया। बच्चा जब लंबे समय तक परिजनों को दिखाई नहीं दिया तो हलचल हुई। परिजनों ने बच्चे को आसपास के मोहल्लों और गांव में तलाश किया। लेकिन बच्चा नहीं मिला। देर शाम बच्चा आरोपी के चाचा पप्पू के घर में रजाई में लिपटा हुआ मिला। मासूम का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। उनका रो रोकर बुरा हाल था। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

बाराबंकी : अपहरण और फिरौती मांगने के आरोप में निलंबित सिपाहियों पर मुकदमा

बच्चे के शव को लेकर पिता और अन्य परिजन स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी ताऊ बनवारी पुत्र बेताल सिंह को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ताऊ ने शराब के नशे में हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने मृतक मासूम का शव कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। जिसका सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यूपी में मंहगी होगी बिजली, दिवाली से पहले उपभोक्ताओं को लगेगा नयी दरों का झटका

पुलिस उप अधीक्षक मुनेश कुमार ने बताया कि आरोपी ताऊ द्वारा एक साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। उसने बच्चे को जमीन पर पटक कर मार दिया। शव मोर्चरी में भिजवाया गया हैं. रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

Exit mobile version