Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साइकिल से जा रहे डीएसपी को वाहन ने मारी टककर, दर्दनाक मौत

DSP Chanderpal died in a road accident

DSP Chanderpal died in a road accident

हिसार। हरियाणा के हिसार में शनिवार शाम डीएसपी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। डीएसपी चंद्रपाल (DSP Chanderpal) फतेहाबाद के रतिया में पोस्टेड थे। साइकिल से जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इसके बाद उन्हें इलाज के अग्रोहा मेडिकल में भर्ती कराया गया था। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।  बताया गया कि डीएसपी चंद्रपाल हर रोज साइकिलिंग करते थे।

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद के रतिया में तैनात डीएसपी चंद्रपाल (DSP Chanderpal) साइकिलिंग के लिए निकले थे। अग्रोहा की और जाने के दौरान अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार डीएसपी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला।

गंभीर घायल डीएसपी को इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के कई अधिकारी अस्पताल में डीएसपी को देखने के लिए पहुंचे थे। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। रतिया से पहले डीएसपी की पोस्टिंग ट्रैफिक और भट्टू पुलिस स्टेशन में रही थी।

होली पर्व को लेकर दो दिन बंद रहेगा लखनऊ चिड़िया घर

बताया गया कि डीएसपी चंद्रपाल रोजाना कई किलोमीटर साइकिलिंग किया करते था। वाहन की टक्कर के बाद उनकी साइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Exit mobile version