Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली विवाद के चलते पति बना हैवान, कर डाला यह खौफनाक काम

murder

murder

धूम-धाम से 11 महीने पहले शादी हुई। परिवार में सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था, लेकिन छोटे से विवाद के चलते पति हैवान बन गया। उसने अवैध हथियार से पत्नी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के नवीन मॉडर्न थाना क्षेत्र के परशुरामपुर के मजरा भट्ठूपुरवा का ये पूरा मामला है। जानकारी के मुताबिक फातिमा की शादी 11 महीने पहले परशुरामपुर के मजरा भट्ठूपुरवा के अख्तर अली पुत्र हैदर के साथ हुई थी। शादी के बाद से दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बीती रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

नौकरी दिलाने के नाम ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, सरगना समेत चार गिरफ्तार

बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच देर रात हुए छोटे से विवाद में अख्तर अली को इस कदर गुस्सा आया, कि उसने पत्नी को गोली मार दी। घटना के समय घर में आरोपी की मां और उसके दो बच्चे मौजूद थे। गोली चलने की आवाज से गांव में दहशत फैल गई।

वहीं गांव के चौकीदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अरविंद कुमार मौर्य भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिवारीजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित कर दी गई हैं।

Exit mobile version