Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दो घायल

bloody clashes

bloody clashes

फिरोजाबाद थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में मंगलवार को चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों पक्षों में मारपीट हुई। जिससे दो लोग घायल हो गये। घायलों में से एक युवक ने गोली मारने का आरोप लगाया है। जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर में दोनों का उपचार जारी है। चिकित्सक के अनुसार गोली लगने की पुष्टि जांच के बाद होगी।

थाना नसीरपुर क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित स्कूल के पास चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में मंगलवार को झगडा हो गया। कुछ ही देर में झगड़े ने तूल पकड़ लिया। आरोप है कि इसी थाना क्षेत्र के गांव घाघऊ से कुछ लोग आ गये। आरोप है कि इन लोगों ने पंचायत चुनाव में वोट न देने को लेकर मारपीट कर दी।

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

जिसमें कुंवरपाल पुत्र रामखिलाडी व शीलेश पुत्र रामगोपाल घायल हो गये। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। परिजन दोनों घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी लेकर आये। जहां चिकित्सक ने उन्हें भर्ती कर उपचार दिया है।

घायल कुंवरपाल के परिजनों का आरोप है कि उसे गोली मारी गई जो उसकी जांघ में लगी है।  घटना से थाना पुलिस को भी अवगत कराया गया है। मारपीट का वीड़ियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होना बताया जा रहा है।

भीषण अग्निकांड में सात मवेशियों की जलकर मौत, किशोर झुलसा

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक मुहम्मद शाहिद का कहना है कि दो लोग घायल अवस्था में आये हैं। परिजनों का कहना है गोली मारी है हमने प्राथमिक उपचार दिया है हालत स्थिर है। बाकी गोली लगने की बात की पुष्टि जांच आदि के बाद होगी।

Exit mobile version