डर के कारण चार साल में पीएम मोदी ने एक बार भी इनका नहीं किया सामना

पीएम मोदीपीएम मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी बीते चार सालों में विकास के भले ही लाख दावे करते हैं, लेकिन इन चार सालों के शासन काल के दौरान वह एक बार भी लोकतंत्र के चौथे स्तभ का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। यह हमला कर्नाटक विधान सभा चुनाव के आखिरी दिन सवांददाता सम्मेलन में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को संवाददाता सम्मेलन में पीएम मोदी  पर बोला है।

पीएम मोदी ने चार साल में एक बार भी नहीं किया संवाददाता सम्मेलन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले चार वर्षों में एक बार भी मीडिया के सवालों का सामना नहीं किया। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बेंगलुरू में क्षेत्रीय और राष्ट्रीय प्रेस से मिलकर अच्छा लगा। समय के अभाव के कारण मैं सबके सवाल नहीं ले सका, इसके लिए माफी चाहता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चार साल में एक बार भी संवाददाता सम्मेलन नहीं किया। मैं आगे और संवाददाता सम्मेलन करता रहा रहूंगा।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव: राहुल के पीएम बनने की इच्छा पर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

मोदी का राहुल पर हमला सिर्फ ध्यान भटकाने का तरीका

इससे पहले राहुल गांधी ने बेंगलुरू में कहा कि उनके मौका आने पर प्रधानमंत्री का पद संभालने का इरादा जाहिर करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का उन पर हमला सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने का तरीका है। राहुल ने हाल ही में कहा था कि यदि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरती है तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे जिसके बाद मोदी ने उनकी आलोचना की थी।

ये भी पढ़ें :-कर्नाटक प्रेस कांफ्रेंस : राहुल ने अपनी मां पर मोदी के हमले का दिया करारा जवाब 

मैंने अब प्रधानमंत्री से निपटना सीख लिया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री बनने की उनकी मंशा जाहिर करने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उन पर हमला सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने का तरीका है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे राहुल ने अपना दौरा समाप्त करते हुए संवाददाताओं से कहा कि यह चुनाव राहुल पर नहीं है। मैंने अब प्रधानमंत्री से निपटना सीख लिया है। जब वह जवाब नहीं दे पाते, तो वह भटका देते हैं।

ये भी पढ़ें :-जस्टिस केएम जोसेफ मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में घिरी मोदी सरकार, चीफ जस्टिस पर बढ़ा दबाव 

मोदी को राहुल में दिखाई देता है ‘खतरा’

राहुल ने हाल ही में कहा था कि यदि इस बार उनकी पार्टी 2019 के आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में ऊभरती है तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे जिसके बाद पीएम मोदी ने उनकी आलोचना की थी। मोदी ने अपनी एक चुनावी रैली में अचरज जताया था कि क्या देश इस पद के लिए इतने ‘अपरिपक्व तथा नामदार’ नेता को कभी स्वीकार करेगा। इस बारे में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को उनमें ‘खतरा’ दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के अंदर गुस्सा है ,उन्हें सबके प्रति गुस्सा है। उन्हें मुझमें खतरा दिखाई देता है।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे