आर्थिक तंगी के कारण युवक ने मौत को गले लगाया, सुसाइड नोट हुआ बरामद

सुसाइड
Please Share This News To Other Peoples....
लखनऊ।पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग में सोमवार को एक युवक ने अपने किराये के घर में पँखे के हुक के सहारे चादर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली,घटना की जानकारी तब हुई जब बच्चों के साथ छत पर सोई पत्नी ने नीचे आकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो वह अंदर से बन्द था,शोर मचाने पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई,उसने तत्काल100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो युवक फंदे से लटका मिला,उसे तत्काल नीचे उतारा,तबतक उसकी मृत्यु हो चुकी थी, सूचना पर आई स्थानीय पुलिस ने, जांचपड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मौके से सुसाइट नोट मिला है।
अभिषेक पांडेय 32 वर्ष पत्नी नेहा पांडेय,बेटा अनुकेश 8 वर्ष,तन्मय पांडेय 5वर्ष,ऋद्धि पांडेय 3 वर्ष के साथ तेलीबाग खरिका में स्थित खान कालोनी में किराए पर रहते हैं।सूचना के अनुसार अभिषेक तेलीबाग बाजार में साईं वस्त्रालय में काम करता था पुलिस के मुताबिक मृतक अभिषेक पाण्डे 32 निवाशी सपना कालोनी सी ब्लाक राजाजीपुरम लखनऊ का मूल निवासी है।जिसने मां और पिता के बिना अनुमति के 8 साल पहले नेहा सिंह, पुत्री निर्मल सिह से प्रेम विवाह कर लिया था और अपने परिवार से अलग रहता था।

पुलिस ने शुरू की जांच 

तेलीबाग चौकी ईन्चार्ज संतोष कुमार गौड़ ने बताया कि  जानकारी के अनुसार मृतक आर्थिक तंगी से जूझ रहा था डियूटी कर देर रात घर पर आया खाना खा कर कमरे मे सोने चला गया और पत्नी नेहां बच्चो को लेकर छत पर सोने चली गई थी। सुबह उठकर नीचे आयी और दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी लेकिन दरवाजा नही खुला जिसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस शव को उतार कर तालाशी ली तो मृतक के जेब से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे लिखा था कि “मै अपने मर्जी से फाँसी लगा रहा हूँ, परिवार के किसी सदस्य को परेशान न किया जाय”पुलिस ने  जांच शुरू कर दी है।

Related posts:

जिसे चुनाव में कांग्रेस बनाना चाहती थी सबसे बड़ा मुद्दा, इस रिपोर्ट से बीजेपी को मिली बड़ी राहत
शर्मसार : 19 साल तक बेटी के साथ करता रहा कुकर्म.....जाने
डिनर पार्टी में ‘टीम RG’ रखेगी लोकसभा चुनाव की बुनियाद
भाजपा को मेजॉरिटी तो छोड़िये, सरकार बनाने लायक सीटें भी नहीं मिल रहीं : BJP सांसद
बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने समान कार्य समान वेतन मामले में लगाई फटकार
टेंट हॉउस मालिक की सरे आम गोली मार कर हत्या
इन्वेस्टर्स समिट के मौक़े पर दो दिन बदला रहेगा शहर का यातायात
अनाथ बच्चा खुद कि जमीन को पाने की खातिर हुआ भीख मांगने को मजबूर
लविवि का एलुमनाई सम्मान समारोह 28 को
जानिए क्यों पसंद करते  है लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को 
सीएम योगी बोले-जिन्ना का महिमामंडन बर्दाश्त नहीं, तस्वीर को लेकर जांच के आदेश
रणवीर सिंह ने बताई सफलता की कुंजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *