आर्थिक तंगी के कारण युवक ने मौत को गले लगाया, सुसाइड नोट हुआ बरामद

सुसाइडसुसाइड
लखनऊ।पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग में सोमवार को एक युवक ने अपने किराये के घर में पँखे के हुक के सहारे चादर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली,घटना की जानकारी तब हुई जब बच्चों के साथ छत पर सोई पत्नी ने नीचे आकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो वह अंदर से बन्द था,शोर मचाने पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई,उसने तत्काल100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो युवक फंदे से लटका मिला,उसे तत्काल नीचे उतारा,तबतक उसकी मृत्यु हो चुकी थी, सूचना पर आई स्थानीय पुलिस ने, जांचपड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मौके से सुसाइट नोट मिला है।
अभिषेक पांडेय 32 वर्ष पत्नी नेहा पांडेय,बेटा अनुकेश 8 वर्ष,तन्मय पांडेय 5वर्ष,ऋद्धि पांडेय 3 वर्ष के साथ तेलीबाग खरिका में स्थित खान कालोनी में किराए पर रहते हैं।सूचना के अनुसार अभिषेक तेलीबाग बाजार में साईं वस्त्रालय में काम करता था पुलिस के मुताबिक मृतक अभिषेक पाण्डे 32 निवाशी सपना कालोनी सी ब्लाक राजाजीपुरम लखनऊ का मूल निवासी है।जिसने मां और पिता के बिना अनुमति के 8 साल पहले नेहा सिंह, पुत्री निर्मल सिह से प्रेम विवाह कर लिया था और अपने परिवार से अलग रहता था।

पुलिस ने शुरू की जांच 

तेलीबाग चौकी ईन्चार्ज संतोष कुमार गौड़ ने बताया कि  जानकारी के अनुसार मृतक आर्थिक तंगी से जूझ रहा था डियूटी कर देर रात घर पर आया खाना खा कर कमरे मे सोने चला गया और पत्नी नेहां बच्चो को लेकर छत पर सोने चली गई थी। सुबह उठकर नीचे आयी और दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी लेकिन दरवाजा नही खुला जिसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस शव को उतार कर तालाशी ली तो मृतक के जेब से सुसाइड नोट मिला है। जिसमे लिखा था कि “मै अपने मर्जी से फाँसी लगा रहा हूँ, परिवार के किसी सदस्य को परेशान न किया जाय”पुलिस ने  जांच शुरू कर दी है।
loading...

You may also like

यूपी कैबिनेट बैठक ख़त्म, नौ अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी

लखनऊ। यूपी कैबिनेट बैठक में मंगलवार को नौ प्रस्तावों