Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुरानी रंजिश के चलते पट्टीदार की धारदार हथियार से हत्या, तीन घायल

murder

murder

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र के गायघाट गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक वृद्ध की सगे पट्टीदारों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और परिवार के तीन अन्य सदस्यों को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धनघटा क्षेत्र के ग्राम गायघाट में पुरानी रंजिश को लेकर देवमन निषाद व रामलाल के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। करीब छह माह पूर्व देवमन की बहू को भगा ले जाने का आरोप रामलाल के परिवार के पर लगा था। जिसे लेकर दोनों परिवारों के बीच तनातनी बनी रहती थी। रविवार को रामलाल के लड़के की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए तमाम रिश्तेदार भी आए थे।

उन्होंने बताया कि देर शाम देवमन मछली बेच कर वापस घर जा रहा था। जैसे ही वह रामलाल के घर के सामने पहुंचा कि रामलाल के परिवार के लोगों ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया । इस हमले में देवमन गंभीर रुप से घायल हो गया। उसकी चीख पुकार सुनकर पत्नी और बेटे भी मौके पर पहुंच गए। हमलावरों ने उन्हें भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया जहां डाक्टर ने देवमन को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे राजू, सुरेश और पत्नी मोरनी देवी की गम्भीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

Exit mobile version