ऑनलाइन गेम के चलते युवक ने माता, पिता और बहन को उतारा मौत के घाट

मर्डरमर्डर

नई दिल्ली। दिल्ली में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जिसमे 19 साल के लड़के ने अपने ही माता-पिता और बहन की बेदर्दी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़का जिसकी उम्र 19 वर्ष है, उसने मेहरौली में एक किराए का कमरा लिया, जहां वह अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम खेला करता था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को आरोपी सूरज वर्मा ने अपने पिता मिथिलेश, मां सिया और बहन को मौत के घाट उतार दिया।

गिरफ्तार होने के बाद भी आरोपी को अपने किए कोई अफसोस  नहीं 

पुलिस का कहना है कि आरोपी सूरज ने हत्या करने के बाद घर में सामान को इस तरह  बिखेरा ताकि ऐसा लगे कि घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है, लेकिन बाद में बुधवार की शाम को आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार होने के बाद भी आरोपी को अपने किए पर किसी भी तरह का अफसोस नहीं था, बल्कि वह बार-बार यह कह रहा था कि उसे कानून से बचा लिया जाए। घटना के बाद सूरज के परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार किया गया। सूरज के परिवार वालों ने कोर्ट से सूरज को अंतिम संस्कार में शामिल होने देने की अपील नहीं की थी। वहीं मिथिलेश के भाई और भतीजे ने उनका अंतिम संस्कार किया।

ये भी पढे : लखनऊ : हनुमान मंदिर के महंत को सरेआम मारी गोली 

किराए के कमरा लेकर खेलता था ऑनलाइन गेम 

पूछताछ में यह बात सामने आई कि सूरज ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें 9-10 दोस्त शामिल थे, इस ग्रुप में सभी स्कूल बंक करने की बात करते थे और बाहर घूमने की योजना बनाते थे। बता दें की आरोपी सूरज के दोस्त उसे अपना आदर्श मानते थे और इन्ही लोगों ने उसे कमरा किराए पर लेने के लिए प्रेरित किया था। जिसके बाद उसने मेहरौली में एक कमरा किराए पर लिया। कमरे में एक टीवी सेट भी था, यहां ये लोग सुबह 7 बजे से शाम को 6 बजे तक रहते थे और ऑनलाइन गेम खेला करते थे।

सूरज के बर्ताव से घर वाले बहुत परेशान थे 

पुलिस ने बताया कि हमने सूरज के सभी दोस्तों को जांच में शामिल होने के लिए कहा है। सूरज के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उन्हें हमेशा ऐसा ही लगता था कि सूरज एक अच्छा लड़का है। पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें अक्सर घर से चीखने की आवाजें सुनी है और झगड़ा होता बहुत होते थे। दरअसल जिस तरह से सूरज अपना जीवन जी रहा था उसकी वजह से घर वाले बहुत परेशान थे और इसपर आपत्ति जताते थे। जिसकी वजह से सूरज अपने ही घर वालों के खिलाफ हो गया था।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य