गोबर के बने उपलों ने अमेरिका में मचाया धमाल, कीमत रखी इतनी   

गोबर के उपलेगोबर के उपले
Loading...

वर्ल्ड न्यूज़। इस दुनिया में ऐसी बहुत सी चीजें हैं  जिन्हे हमने कभी नहीं देखा होगा। ऐसे में अगर हमें कोई अनदेखी हुई चीज़ देखने को मिलती हैं तो हमारे लिए वो बहुत ही दिलचस्प चीज होती हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका के लोगो में भी देखने को मिल रहा हैं।

हमारे भारत देश में पाले जाने वाले गाय-भैंसों के गोबर से बना उपला तो आप सबने देखा होगा। जिसे लोग अपनी कला के आधार पर एक रूप देकर बनाते हैं। तो बता दें कि इस गोबर के बने उपले अब अमेरिका के बाजार में भी आ गए हैं।

अफसरों की परफार्मेंस सुधारने के लिए डीएम खुद पहुंचे गांव, समस्या सुनने के बाद किया हैरान 

बता दें कि एक ट्विटर यूजर समर हलर्नकार ने गोबर के उपलों से भरे पैकेट की फोटो पोस्ट की है। जिससे सोशल मीडिया में ये बात आग की तरह फैल गयी।

 

जब ये पैकेट समर के कजिन को अमेरिकी राज्य न्यू जर्सी में एक किराने की दुकान पर दिखा था। पैकेट पर कीमत लिखी हुई थी 2.99 अमेरिकी डॉलर यानी तकरीबन 200 रुपये, साथ में लिखा था ‘भारत का उत्पाद’ और ‘केवल धार्मिक उद्देश्य के लिए, खाने के लिए नहीं।

मुंबई: प्रेम संबंध के कारण मां और बेटी में हुई बहस, गला दबाकर कर दी हत्या

उन्होंने लिखा, ”मेरे भाई ने इसे न्यूजर्सी के एडिसन की एक किराने की दुकान में देखा। गाय के उपले 2.99 डॉलर में बेचे जा रहे हैं.” पैकेट में 10 गाय के उपले हैं और साथ ही लिखा है, कि ये भारत का प्रोडक्ट है।

हलर्नकार ने अपने ट्वीट में एक सवाल भी किया उन्होंने पूछा, ”क्या ये देसी गाय के हैं या फिर कहीं और की गाय के उपले हैं?” जिस पर लोगों ने उनको कमेंट के जरिए बताया कि ये भारत का ही प्रोडक्ट है।

Loading...
loading...

You may also like

लालू जी के संतान हैं, हम किसी से नहीं डरते : तेजस्वी

Loading... 🔊 Listen This News रांची। लालूजी जब