Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी ने महिला जज को कहा- आई लव यू, वीडियो वायरल

accused proposed judge

accused proposed judge

फ्लोरिडा स्थित ब्रोवार्ड काउंटी की एक अदालत में ऑनलाइ सुनवाई के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिस किसी ने भी बाद में इस सुनवाई के वीडियो को देखा हर कोई हंसने लगा और साथ ही हैरान हो गया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, जब ऑनलाइन सुनवाई के दौरान चोरी के आरोप में गिरफ्तार शख्स के खिलाफ जज सजा पढ़ रही थी, तभी आरोपी महिला जज को फ्लर्ट करने लगा। कुछ वक्त के लिए जज भी हैरान हो गई। फिर मुस्कुराते हुए जज ने आरोपी के खिलाफ सजा सुनाई। दरअसल, आरोपी डेमेट्रियस लेविस गुरुवार को जूम कॉल के माध्यम से ब्रोवार्ड काउंटी की न्यायाधीश तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश हुए थे।

Video

इस दौरान लेविस पर लगे आरोपों को लेकर सुनवाई हो रही थी। लेविस पर आरोप था कि वह एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर था, जब घर में तीन बच्चे सो रहे थे।

‘कोरोना’ की वजह से फटा द्रोणागिरी ग्लेशियर, जानें वैज्ञानिकों का क्या है कहना?

इस मामले में जैसे ही जज तबिथा फैसले सुनाने लगी, तभी लुईस ने उन्हें टोकते हुए कहा कि जज, आप बहुत खूबसूरत हैं। मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं। आई लव यू जज, मैं आपसे प्यार करता हूं। अब ऑनलाइन सुनवाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

भारत की एकता और स्थायित्व में भाषा का महत्वपूर्ण योगदान : आनंदीबेन पटेल

बता दें कि आरोपी द्वारा खुद के बचाने के लिए किया गया यह प्रयास बेकार गया। जज तबिथा आरोपी लेविस के इस व्यवहार से प्रभावित नहीं हुई। हालांकि, उसने एक या दो मिनट के लिए मनोरंजन की मुस्कान दिखाई। जज ने आरोपी से कहा कि तुम्हारी चालाकी किसी और जगह काम आएगी लेकिन शायद यहां नहीं। इसके बाद जज ने फैसला सुना दिया।

Exit mobile version