लाइव डिबेट के दौरान मौलाना ने महिला को बुरी तरह से पीटा, देखें वायरल वीडियो…

मौलाना
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र शुरू हो गया है। जिसमें केंद्र सरकार के लिए कई प्रस्तावों को पास कराने की चुनौती है। वहीं तीन तलाक बिल को पासा कराना सरकार की पहली और सबसे बड़ी चुनौती है। वहीं इस मुद्दा पर मीडिया की भी नजर है। जिसको लेकर एक टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हाथापाई का मामला सामने आया है। जिसमें बहस के लिए बुलाये गए मौलाना एजाज अरशदी कासमी और महिला वकील फराह फैज के बीच हाथापाई हो गयी। बता दें कि मामला बरेली की निदा खान के खिलाफ मौलवियों की ओर से जारी फतवे का था।

पढ़ें:- निदा ख़ान बोली तीन तलाक पर जारी रहेगी जंग, फतवे को सुप्रीम कोर्ट में देगी चुनौती 

मौलाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में टीवी चैनल द्वारा नोएडा पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौलाना को हिरासत में ले लिया। मौलाना कासमी ऑल ​इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य हैं। वहीं, फराह फैज तीन तलाक मामले में मुख्य याचिकाकर्ता रही हैं। इनके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता अंबर जैदी भी बहस में भाग ले रही थीं।

पढ़ें:- तीन तलाक बिल पारित कराने पर मोदी को मुस्लिम महिलाओं ने दिया समर्थन

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बहस के दौरान मुफ्ती एजाज अरशद कासमी खुद को दकियानूसी कहे जाने पर भड़क गए। मुफ्ती अरशद कासमी ने पहले अंबर जैदी के साथ बदसलूकी की फिर फराज फैज पर भड़क गए। दोनों कुर्सी से उठकर खड़े हो गए। उनके बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। अचानक मुफ्ती फराह फैज के बाल नोंचते हुए उन्हें कई तमाचे जड़ दिए।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *